-2.50 लाख कैश सहित सोने के जेवरात चोरी

-चोरों ने अन्य सभी फ्लैट्स को बाहर से बंद कर दिया

-गर्दनीबाग यारपुर के अपार्टमेंट में हुई वारदात, एफएसएल और डॉग स्क्वायड ने की जांच

ख्.भ्0 लाख कैश सहित सोने के जेवरात चोरी

-चोरों ने अन्य सभी फ्लैट्स को बाहर से बंद कर दिया

-गर्दनीबाग यारपुर के अपार्टमेंट में हुई वारदात, एफएसएल और डॉग स्क्वायड ने की जांच

PATNA : patna@inext.co.in

PATNA : गर्दनीबाग थाना एरिया के यारपुर डोम खाना के पास अपार्टमेंट के बंद फ्लैट में चोरी का मामला सामने आया है। घर के लोग पटना से बाहर गये हुए है। चोरों ने अपार्टमेंट के अंदर घुसकर बड़ी ही सफाई से चोरी को अंजाम दिया है। चोरी करने से पहले अन्य सभी फ्लैट्स जिसमें लोग मौजूद थे उसे बाहर से बंद कर कुंडी लगा दी थी। जब लोग सुबह उठे तो दरवाजा नहीं खुलने पर गार्ड को फोन कर दरवाजा खुलवाया गया। इसके बाद फ्लैट नम्बर क्0क् का ताला टूटा देखकर गर्दनीबाग थाने को इसकी सूचना दी। फ्लैट वैद्यनाथ दास का है जो एनआरईपी में एक्जीक्यूटिव इंजीनियर है। वे झारखंड के साहेबगंज में पोस्टेड हैं। इंफामेशन उन्हें भी दी गई है उनकी पत्‍‌नी मीना भारती जानकारी मिलने के बाद शाम में पटना पहुंची।

ड्राफ्ट बनवाने के लिए रखे थे रुपये

मीना भारती के नाम से ही फ्लैट है। उनके घर से एलईडी सहित सोने की तीन चेन, नेक्लेस, कान की बाली और मांग का टिका सहित ख्.भ्0 लाख रुपये कैश चोरी कर लिये गये है। बैद्यनाथ दास ने बताया कि बच्चों को भेजने के लिए ड्राफ्ट बनवाना था इसी कारण रुपये रखे थे। नौ तारीख को घर बंद कर सभी बाहर निकले थे।

एफएसएल ने की जांच

फ्लैट में एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीमें जांच-पड़ताल की। थानाध्यक्ष गर्दनीबाग ने बताया कि कई जगहों से फिंगर प्रिंट लिया गया है। चोरों का कोई सामान छूटा नहीं है ऐसे में डॉग स्क्वायड से भी कुछ खास मदद मिल नहीं पाई है। वहां गार्ड भी तैनात है रात के एक बजे वहां रहने वाले एक शख्स आये थे तबतक तो चोरी की कोई बात सामने नहीं आई थी आशंका है उसके बाद ही चोरी हुई है।

Posted By: Inextlive