-यात्रियों के होश में आने के बाद ही मिलेगी पूरी जानकारी

patna@inext.co.in

CHAPRA/PATNA: नशाखुरानी गिरोह ने 3 पैसेंजर्स को अपना शिकार बनाया है. बताया गया कि तीनों पैसेंजर्स को बेहोश कर लुटने के बाद छपरा-सिवान मुख्यमार्ग पर कोपा थाना के नयका बाजार के पास सड़क किनारे फेंक दिया. रविवार की सुबह स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के आधार पर पहुंची कोपा थाने की पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. बताया गया कि तीनों यात्री अमृतसर और सिकंदराबाद से छपरा जंक्शन पर उतरे थे और सड़क मार्ग से अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच नशीला चाय पिला कर हजारों की संपत्ति लूट ली.

दो यात्रियों की हुई पहचान

आस-पास के लोगों ने तीनों को सड़क किनारे बेहोशी की हालत में देखा तो, सूचना पुलिस को दी. दो यात्रियों की पहचान कर ली गई है. जबकि एक यात्री की पहचान नहीं हो सका है. थानाध्यक्ष देवानंद यादव ने बताया कि कोपा थाना क्षेत्र के टरवां गांव निवासी भोला पासवान के पुत्र संजय पासवान और मांझी थाना क्षेत्र के नटवर बीरबल गांव निवासी सोना साह के पुत्र ददन साह है.

ददन साह सिकंदराबाद से अपने घर वापस लौट रहे थे. जबकि संजय पासवान भी अमृतसर से अपने घर वापस लौट रहे थे. एक अन्य यात्री की पहचान करने का प्रयास पुलिस कर रही है. बेहोश तीनों यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है. पहचान किए गए 2 यात्रियों के परिजन अस्पताल पहुंच चुके हैं. यात्रियों के होश में आने के बाद ही घटना के बारे में विस्तृत जानकारी मिलने की संभावना है.

Posted By: Manish Kumar