-लालपुर मोड़ पर सुबह हुआ हादसा, पुलिस पर कार सवारों को भगाने का आरोप लगा काटा हंगामा

-गाजियाबाद की कंपनी वुडहिल इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के नाम पर कार है रजिस्टर्ड

बरेली: नेशनल हाईवे-24 पर सांसद लिखी लग्जरी कार ने बाइक सवार साले-बहनोई को वेडनसडे सुबह रौंद दिया, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. हादसे के बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. जबकि कार सवार दूसरी कार में बैठकर फरार हो गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार कब्जे में लिया. वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर कार सवारों को भगाने का आरोप लगा जमकर हंगामा किया.

बाइक के उड़े परखच्चे

क्योलडिया थाना के गांव अंबरपुर निवासी नन्हे लाल वेडनसडे की सुबह बाइक से बहनोई चन्द्रपाल निवासी रम्पुरा के साथ बरेली के लिए निकले थे. इच्जतनगर के लालपुर मोड़ पर शाहजहांपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार लग्जरी कार यूपी 14 डीजे 2022 ने बाइक सवारों को रौंद दिया. हादसे के बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. कार की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए, जबकि बाइक सवार साले-बहनोई की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद कार सवार पीछे से आ रही दूसरी कार में बैठकर मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल मोर्चरी भेजकर कार को कब्जे में लिया.

ग्रामीणों ने किया हंगामा

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस पर कार सवारों को भगाने का आरोप लगा हंगामा किया. ग्रामीणों ने कहा कि कार सवार सांसद को उनके सामने लाया जाए, जिससे वह खुद सजा दे सकें. इसको लेकर पुलिस और ग्रामीणों ने जमकर नोकझोक हुई.

जाम लगाने का प्रयास

ग्रामीणों ने हाईवे जाम करने का प्रयास किया, लेकिन हादसे की सूचना पर पुलिस पहले से ही पहुंच गई थी. सीओ पीतम पाल और अन्य पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया. साथ ही कहा ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वह आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

प्राइवेट कंपनी के नाम रजिस्टर्ड

इच्जतनगर पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर उस पर लिखे नंबर यूपी 14 डीजे 2022 को एप से चेक किया, तो उसमें कार ओनर का नाम नहीं शो हुआ. कार का रजिस्ट्रेशन गाजियाबाद की एक प्राइवेट कंपनी वुडहिल इंफ्रास्टक्चर लिमिटेड के नाम पर दिखा रहा है.

Posted By: Radhika Lala