दरोगा के घर दिनदहाड़े घुसे बदमाश, तमंचा दिखाकर लूटा

दवा व्यापारी के घर भी बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से की दो संदिग्धों की शिनाख्त

आगरा। बदमाशों के हौसलें कितने बुलंद हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शनिवार को बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े दरोगा के घर में घुस गए और तमंचा दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। इसके साथ ही बदमाशों ने कमला नगर के एक दवा व्यापारी के घर भी इसी तरह की लूट को अंजाम दिया। दोनों ही वारदातों में दो बदमाश शामिल हैं। दोनों जगह से बदमाश ज्वैलरी, नकदी के साथ अन्य कीमती सामान ले गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त की है।

तमंचा तान घुसे बदमाश

कमला नगर के जी-7 में रहने वाले संदीप गुप्ता पुत्र वीरेन्द्र गुप्ता दवा व्यापारी हैं। दोपहर को घर में वाइफ रीतू गुप्ता और उनकी सास मौजूद थीं। परिवार के दूसरे सदस्य व्यापारिक प्रतिष्ठान पर थे। दोपहर में दो बदमाश तमंचा तानकर घर में घुस आए। उन्होंने मौजूद महिलाओं को धमकाना शुरू कर दिया। महिलाओं से ज्वैलरी उतरवाने के बाद, एक बदमाश दूसरे कमरे को खंगालने लगा, जबकि एक तमंचा तानकर वहीं खड़ा रहा। दस मिनट तक वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश वहां से भाग निकले।

पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटैज

लूट की वारदात की खबर तेजी से आस-पास के लोगों में फैल गई। उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें दो संदिग्ध युवकों को देखा गया। पीडि़त महिलाओं ने उनकी शिनाख्त कर पुष्टि की। गृह स्वामी संदीप गुप्ता ने बताया कि लूटे गए सामान का अभी ठीक से आंकलन नहीं किया गया है, क्योंकि बदमाशों ने बीमार मां के कमरे को भी खंगाला था, वहां से कितना सामान लूट ले गए, इसका आइडिया नहीं है।

दरोगा के घर में घुसे बदमाश

न्यू आगरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मऊ रोड पर रहने जितेन्द्र गौतम यूपी पुलिस में उपनिरीक्षक हैं। वर्तमान में उनकी पोस्टिंग शहर में ही है। शनिवार को वह ड्यूटी थे, घर में केवल महिलाएं थीं, उनका कहना है कि दोपहर में दो युवक घर में प्रवेश कर गए। उन्होंने तमंचा दिखाकर महिलाओं से सोने की चार चूडि़या उतरवालीं, इसके साथ अन्य कीमती समान भी ले गए।

दोनों घटनाओं में समानता

कमला नगर के दवा व्यापारी और मऊ रोड पर रहने वाले दरोगा के घर बदमाशों द्वारा लूट की वारदात में एक समानता नजर आ रही है। दोनों ही वारदातों में दो बदमाश शामिल थे और उन्होंने एक ही तरह से दोनों जगह लूट की वारदात को अंजाम दिया।

लूट की दोनों घटनाओं में संदिग्ध युवकों की शिनाख्त की गई है। सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि की गई है। बदमाशों ने तमंचा दिखाकर वारदात को अंजाम दिया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

अजय कौशल, थाना प्रभारी न्यू आगरा

Posted By: Inextlive