बदमाशों के निशाने पर आए बुजुर्ग मारपीट कर की लूटपाट

2019-05-09T06:00:55+05:30

- बाह में बुजुर्ग दम्पति के साथ मारपीट के साथ लूटपाट

- खंदौली पर बुजुर्ग दम्पति को डंडो से पीटा

आगरा। थाना बाह और खंदौली में बदमाशों ने बुजुर्गो को निशाना बनाया है। बदमाशों ने बुजुर्गो के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। दोनों मामलों में पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

केस-1

पत्नी के साथ रहते हैं ट्यूबवेल पर

थाना बाह के गांव चौसिंगी निवासी 65 वर्षीय पुनीत राम का ट्यूबवेल गांव से बाहर थोड़ी दूरी पर है। वहीं पर मकान बना रखा है और अपनी पत्नी सरस्वती के साथ रहते हैं। गांव के मकान में उनके दो बेटे हरीओम और भूप सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। रोजाना की तरह बुजुर्ग दंपति मंगलवार को भी नलकूप पर सो रहे थे।

तमंचा दिखा कर मुंह में कपड़ा ठूंसा

रात में करीब ढाई बजे कुत्ते के भौंकने की आवाज आई। दम्पति ने टॉर्च से देखा, लेकिन कोई दिखाई नहीं दिया। पत्नी सरस्वती के मुताबिक कुछ ही देर में तीन बदमाश तमंचा लेकर आ गए। आते ही तमंचा दिखाया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद लोहे की रॉड और हथौड़े से पीटना शुरू कर दिया। धमकी दी कि आवाज की तो गोली मार देंगे।

धमकी के बाद पहने हुए जेवरात लूटे

धमकी से बुजुर्ग दम्पति दहशत में आ गए। इसके बाद बदमाशों ने महिला के कान व नाक से सोने के जेवरात खींच लिए। बुजुर्ग महिला के कान व नाक की स्किन फट गई। इसके बाद रुपये और अन्य सामान मांगा। न बताने पर बेरहमी से मारपीट की। उस दौरान पुनीत राम किसी तरह बदमाशों के चंगुल से छूट कर खेतों की तरफ चीखते हुए भागे। आवाज सुन आसपास के किसानों ने दौड़ लगा दी। लोगों को आता देख बदमाश मौके से मोबाइल लेकर भाग निकले।

दम्पति को हॉस्पिटल में कराया एडमिट

बुजुर्ग दम्पति के परिजन भी पहुंच गए। उनकी हालत देख कर दंग रह गए। मौके पर पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गई थी। टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। एसपी ग्रामीण प्रमोद कुमार, सीओ बाह उदयराज सिंह भी पहुंच गए। पुलिस ने बुजुर्ग दम्पति के बेटे हरीओम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। घायल दम्पति को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

केस-2

दंपति के साथ मारपीट कर भैंस ले गए

आगरा। खंदौली थाना क्षेत्र के महादेवी नगर, नाउ की सराय में बीती रात गांव से बाहर खेत पर सो रहे बुजुर्ग दंपति से मारपीट कर आधा दर्जन बदमाश भैंस को लाद ले गए। नाउ की सराय स्थित महादेव नगर निवासी ब्रजमोहन शर्मा अपनी पत्नी शांति देवी के साथ रोजाना की तरह ट्यूबवेल पर सो रहे थे। वहीं पास में बने टीन सेड में ब्रजमोहन की भैंस बंधी हुई थी।

आधी रात बदमाशों ने बोला धावा

आधी रात के बाद मैक्स सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोल दिया और भैंस को खोल कर ले जाने लगे। खटपट की आवाज सुनकर शांति देवी की आंख खुल गई। भैंस को ले जाता देख उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर सो रहे ब्रज मोहन शर्मा की भी नींद खुल गई। इस पर बदमाशों ने दोनों को पकड़कर लाठी, डंडों से पीट दिया। मारपीट कर बदमाश भैंस को मैक्स में लाद कर भाग निकले। बुजुर्ग ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश आखों से ओझल हो गए। पीडि़त ने मामले में थाने में तहरीर दी है।

inextlive from Agra News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.