- कमरे का दरवाजा तोड़ दो छात्रों को जमकर पीटा

- 10 हजार रुपये नकद और मोबाइल फोन भी लूट ले गये

- चार नामजद बाकी अज्ञात के खिलाफ डकैती की रिपोर्ट दर्ज

LUCKNOW : गुडंबा के एक हॉस्टल में घुसकर इलाके के दबंगों ने दो छात्रों से शराब के लिए रुपए मांगे और विरोध पर उन्हें जमकर पीटा। यही नहीं आरोपी उनसे 10 हजार रुपए और मोबाइल भी लूट ले गए। इस मामले में गुडंबा पुलिस ने चार नामजद और बाकी अज्ञात के खिलाफ डकैती की रिपोर्ट दर्ज की है।

टायलेट करने पर हुआ विवाद

गुडंबा के रुकसाना हॉस्टल में अमान अली और अविनाश सिंह एक ही कमरे में रहते हैं। अमान ने बताया कि बुधवार रात साढ़े नौ बजे वह और अविनाश हॉस्टल की सीढ़ी पर बैठे थे। तभी बसहा गांव का एक युवक वहां टायलेट करने लगा। जब विरोध किया तो उसने अपने साथियों को बुलाया और गालियां देने लगा।

अचानक कर दिया हमला

अमान ने बताया कि युवकों की भीड़ देख वह ओर अविनाश अपने कमरे में चले गए। कुछ ही देर में करीब एक दर्जन दबंगों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ मुझे ओर अविनाश को पकड़ लिया और उन्हें जमकर पीटा। अमान ने बताया कि दबंगों ने शराब के लिए इस दौरान पैसे भी मांगे और जब उन्होंने पैसे देने से इंकार कर दिया तो वे मेरा मोबाइल फोन और दस हजार रुपए छीनकर ले गए।

4 नामजद और 15 अज्ञात पर केस

अमान और अविनाश की चीख पुकार सुनकर हॉस्टल में मौजूद बाकी छात्र मदद के लिए पहुंचे तो आरोपी सभी को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। दबंगों के भागने के बाद पीडि़त छात्रों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची गुड़ंबा पुलिस ने दोनों छात्रों का मेडिकल कराया। इस मामले में पीडि़त छात्र अविनाश की शिकायत पर बसहा गांव निवासी दीपक गुप्ता, चंदन, संजय, राहुल और 10 से 15 अज्ञात युवकों के खिलाफ डकैती की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बाक्स

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

अमान के बड़े भाई सैफ ने बताया कि अमान ने घटना के बाद उनको फोन किया तो वह लोग परिवार के साथ हास्टल पहुंच गए। हास्टल के कमरे का मंजर देख ऐसा लग रहा था जैसे हमलावर पूरी तैयारी से आये थे। हास्टल में लगे सीसीटीवी कैमरों को जब चेक किया गया तो फुटेज में हमलावरों की तस्वीर कैद मिली। इन्हीं तस्वीरों की मदद से हमलावरों की पहचान भी हुई और उनके खिलाफ नामजद एफआईआर भी दर्ज की गई।

Posted By: Inextlive