PATNA (30June): राजधानी में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। आए दिन लूट, हत्या और डकैती की घटना को अंजाम दे रहे हैं। बेखौफ अपराधियों ने बहादुरपुर थाना क्षेत्र में भी रविवार शाम को दो छात्रों को गोली मार दी है। दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि आपसी वर्चस्व में फायरिंग हुई है। पुलिस अमरकांत गिरोह पर संदेह जता रही है।

दो बाइक पर आए थे बदमाश

गौतम और निशांत बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करते हैं। रविवार शाम वो लोग बाजार समिति से वापस अपने हॉस्टल जा रहे थे। इस दौरान अचानक दो बाइक से 4 से 5 युवक आए और आते ही उन लोगों ने गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर वहां पर भगदड़ मच गई। इसके बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए। बदमाशों के भागने के बाद पुलिस ने लोगों ने पुलिस को फोनकर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। बहादुरपुर एसएचओ के मुताबिक गौतम को पेट के पास गोली लगी है। आपसी वर्चस्व को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस की टीम इस केस ही हर पहलू पर जांच कर रही है।

पहले भी मार चुके हैं गोली

बाजार समिति स्थित सैदपुर हॉस्टल में आपसी वर्चस्व को लेकर अक्सर मारपीट होती रहती है। वर्ष 2015 में भी एक छात्र को गोली मार दी गई थी। स्थिति यह है कि वहां पर दिनभर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। वहां से गुजरने वाली लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटनाएं भी कई बार हो चुकी हैं। इसके बाद भी पुलिस वहां सख्ती नहीं बरतती है। जिसका नतीजा यह है कि आए दिन वहां पर हत्या, फायरिंग और मारपीट की घटनाएं होती रहती हैं। ताजा घटना भी पुलिस की अनदेखी और वर्चस्व की लड़ाई का नतीजा है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने की कवायद में लगी है।

Posted By: Inextlive