- स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में अंडर-14 क्रिकेट लीग का आगाज

-ग‌र्ल्स और ब्वॉयज प्लेयर को एक ही टीम में किया शामिल

बरेली : स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में ट्यूजडे को अंडर 14 क्रिकेट प्रीमियर लीग का आगाज हुआ. लीग का शुभारंभ जिला क्रिकेट संघ के सचिव कर्नल सीताराम ने खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त कर किया. ग‌र्ल्स और ब्वॉयज टीम का मैच देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक स्टेडियम पहुंचे.

शुरू से अच्छा प्रदर्शन

पहला मैच स्टेडियम राइडर्स और चैंप्स के बीच खेला गया. टॉस राइडर्स की टीम ने जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. विपक्षी टीम ने शुरुवात से ही शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. बल्लेबाज लक्ष्य शर्मा ने 51 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौकों की मदद से शानदार नाबाद 68 रन बनाए. टीम ने निर्धारित 25 ओवर में तीन विकेट खोकर 188 रनों का लक्ष्य विपक्षी टीम के समक्ष रखा.

98 रनों में ढेर

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राइडर्स की टीम महज 17 ओवरों में महज 98 रन ही बना सकी. राइडर्स की टीम की ओर से विपुल ने सर्वाधिक 17 रन बनाए. अंत में लक्ष्य को उप क्रीड़ाधिकारी समीम अहमद ने मैन ऑफ द मैच से नवाजा.

22 ओवर में ऑलआउट

दूसरा मैच स्टेडियम थंडर्स और स्टेडियम किग्स के बीच खेला गया. किंग्स की कप्तान संध्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. किग्स की पूरी टीम 22 ओवरों में 110 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. किंग्स के बल्लेबाज शिवांशु पांडेय ने सर्वाधिक 29 रन व कप्तान संध्या ने 18 रनों को योगदान दिया.

कोच ने किया आभार

जबाव में थंडर्स की टीम की ओर से 20.2 ओवरों में 3 विकेट खोकर लक्ष्य पाकर खिताब अपने नाम किया. थंडर्स की टीम की ओर से अभिनव ने 28 और रितिक ने 19 रनों का योगदान दिया. मैच के अंत में अभिनव को डॉ. रवि पांडेय ने मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार दिया. दोनों मैच के अंत में लीग के आयोजन स्टेडियम के कोच सुनील कुमार ने सभी का आभार व्यक्त किया. सुनील सक्सेना, प्रशांत रायजादा, मोहम्मद इमरान, माजिद हसन खान व अमित चंदेल आदि मौजूद रहे.

Posted By: Radhika Lala