ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में अंडर ग्रेजुएट (बीए, बीएससी एवं बीकॉमम) फ‌र्स्ट, सेकेंड एंड थर्ड ईयर की सभी वार्षिक परीक्षाओं का थर्सडे को समापन हो गया। ये सभी परीक्षाएं सेशन (2013-14ब्) के लिए आयोजित की गई थीं। जिसमें तकरीबन पचास हजार स्टूडेंट्स ने प्रतिभाग किया है। अब इन सभी परीक्षार्थियों को पूरी बेसब्री से अपने रिजल्ट का इंतजार होगा।

अंतिम दिन कोई नकलची हत्थे नहीं चढ़ा

क्क् मार्च से शुरू हुई इन परीक्षाओं के अन्तिम दिन कोई भी नकलची पकड़ा नहीं गया। लास्ट डे थर्सडे को सुबह की पाली में बीए थर्ड ईयर इकोनामिक्स चतुर्थ प्रश्न पत्र, बीएससी थर्ड ईयर इलेक्ट्रानिक्स इक्यूपमेंट मैनेजमेंट और बायोकेमेस्ट्री की परीक्षाओं का आयोजन किया गया, जिसमें क्भ्00 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने प्रतिभाग किया।

भ्म् दिनों का होगा समर वैकेशन

यूजी की परीक्षाओं के समापन के साथ ही एयू में समर वैकेशन की भी घोषणा कर दी गई है। भ्म् दिनों का समर वैकेशन क्म् मई से क्0 जुलाई तक रहेगा। एयू में एकेडमिक गतिविधियां अब दोबारा से क्क् जुलाई से शुरू होंगी। इस दौरान एयू में प्रवेश कार्य सहित सभी नॉन एकेडमिक वर्क चालू रहेंगे। सभी परीक्षार्थियों को अब अपने रिजल्ट का पूरी बेसब्री से इंतजार होगा। एग्जामिनेशन कंट्रोलर प्रो। एचएस उपाध्याय ने बताया कि यूजी के सभी परिणाम फ्0 जून तक घोषित कर दिए जाएंगे।

Posted By: Inextlive