- स्टूडेंट्स ने तोड़ी दीवार

Meerut : सीसीएसयू प्रशासन ने मंदिर के पास दीवार बनाने के मामले में लगातार तीसरी शिकस्त खाने के बाद पांव पीछे खींच लिए हैं। एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक के गेट को बंद कर स्टूडेंट्स को दूर रखने के मंसूबे कामयाब नहीं हुआ तो थककर यूनिवर्सिटी को दीवार बनाने की सामान हटाना पड़ा।

कैमरों के साथ दीवार भी तोड़ी

यूनिवर्सिटी ने स्टूडेंट्स का रास्ता रोकने को तीन दिन पहले मंदिर के पास दीवार के निर्माण शुरू हुआ था। जिसको लेकर दो दिनों तक काफी हंगामा हुआ। गुरुवार को दूसरी बार दीवार टूटने के बाद सीसीटीवी कैमरे लगाए गए, जिन्हें तोड़ दिया गया। देर रात बची हुई दीवार भी ढहा दी गई और उसी दीवार की ईटों को चारों ओर बिखेर दिया गया। ये सब काम करने वालों की तस्वीर भी कैद नहीं हो सकी।

वीसी ऑफिस पर पथराव

दीवार गिराने के बाद हमलावरों ने उसी दीवार की ईटों से वीसी के ऑफिस पर पथराव किया। सुबह यूनिवर्सिटी को इसकी खबर लगी तो आनन-फानन में ईट पत्थरों की सफाई कराई गई। साथ ही दीवार बनाने के लिए मंदिर के पास रखी ईटों को भी हटाकर साफ कर दिया गया।

नहीं कैद हुई तस्वीरें

गुरुवार को लगाए गए दो कमरों में बचे एक कैमरे पर भी ईट से हमले किए गए। ईट मारकर हमलावरों ने कैमरे को दूसरी ओर घुमा दिया और उसके बाद पूरी दीवार ढहा दी। मंदिर की दीवार पर कैमरे के पास ईट के निशान भी देखने को मिले हैं। विवि प्रशासन की ओर से की गई फुटेज की जांच में भी कुछ नहीं मिला है। शुक्रवार को विवि की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

स्टूडेंट्स ने बोला थैंक्स

शुक्रवार को मौके पर दीवार न पाकर और काम होता न देखकर स्टूडेंट्स ने राहत की सांस ली। स्टूडेंट्स ने दीवार तोड़ने वालों को थैंक्स बोला और सभी को जानकारी दी।

Posted By: Inextlive