ALLAHABAD(2 JULY):

ट्यूजडे को सिटी के आस-पास के गांव में तीन लोगों की मौत हो गई। जिससे उनकी फैमिली में हाहाकार मचा हुआ है। पुलिस ने तीनों की बॉडी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

VEERBHANPUR: बहरिया थाना क्षेत्र के कनेहटी गांव में ट्यूजडे नाइट एक युवक की विद्युत की चपेट में आने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक ज्ञानचन्द्र 26 अपने निर्माणाधीन मकान की तराई कर रहा था। तराई करने के बाद जब वह टुल्लू बन्द कर तार लपेट रहा था तो करंट की चपेट में आ गया। उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

जामुन के पेड़ से गिरकर अधेड़ की मौत

SAINI: सैनी कोतवाली क्षेत्र के फरीदगंज गांव में जामुन के पेड़ से गिरकर फरीदगंज गांव निवासी बनवारी लाल की मौत हो गयी। वह वेडनसडे मॉर्निग गांव के बाहर बाग में जामुन तोड़ रहा था कि अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नीचे आ गिरा। अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।

रास्ते में हुई अधेड़ की मौत

PHOOLPUR: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सावंडीह गांव के पूरेललाइन का रहने वाला मानिक चन्द्र पटेल लगभग भ्0 ट्यूजडे मॉर्निग अपनी बुआ के घर जा रहा था। वजीरपुर गांव के पास वन विभाग की नर्सरी के बाग में वह लड़खड़ा कर गिर पड़ा। इससे पहले कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया जाता उसकी सांसें थम गई।

Posted By: Inextlive