- यूपी पुलिस के एक जवान के बेटे संग कई लोगों ने किया गलत काम

- हाजीपुर स्टेशन से अगवा कर दुष्कर्मियों ने दिया घटना को अंजाम

क्कन्ञ्जहृन्: एक बच्चे के साथ पिछले दो दिनों से सामूहिक अप्राकृतिक यौनाचार का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बच्चा दरिदों के चंगुल से भाग कर एक आवासीय कालोनी में पहुंचा तथा अपने साथ घटित घटना की जानकारी कुछ लोगों को दी। लोगों ने तत्काल उसे नगर थाना की पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। बच्चा यूपी पुलिस के एक जवान का बेटा बताया गया है।

आया था शादी में शरीक होने

जानकारी के अनुसार बच्चापिछले दो दिन पूर्व अपनी बहन की शादी में शरीक होने के लिए अपने घर गोरखपुर से परिजनों के साथ हाजीपुर के पतालेश्वरनाथ मंदिर में आया हुआ था। शादी-समारोह में भाग लेने के बाद वह घर लौट रहा था। इसी क्रम में उसे हाजीपुर रेलवे स्टेशन के निकट से अगवा कर लिया गया। बच्चे को कुछ युवकों ने एक घर में बंद कर लगातार दो दिनों से सामूहिक अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दे रहे थे।

एफआईआर के बाद आगे की कार्रवाई

शुक्रवार की शाम बच्चे ने उन लोगों के चंगुल से फरार होकर निकट के एक कॉलोनी में पहुंचकर लोगों को अपनी आपबीती सुनाई। लोगों ने उसे नगर थाना पहुंचा दिया। इस संबंध में पूछे जाने पर नगर थानाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि बालक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला प्रकाश में आया है। बच्चे के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों का इंतजार हो रहा है। उनलोगों के आते ही प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी। चूंकि यह मामला जीआरपी का है, इसलिए प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए उसे जीआरपी थाना को भेज दिया जाएगा। बालक को प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

Posted By: Inextlive