- 9 जनवरी को होगा नेशनल टीम के लिए फाइनल सिलेक्शन

- मेरठ सहित सात जिलों के बीस बॉक्सर ले रहे हैं भाग

Meerut । कैलाश प्रकाश स्टेडियम में नेशनल यूथ चैंपियनशिप के लिए कैंप शुरू हो गया है। जिसमें यूपी के सात जिलों के खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 9 जनवरी को इन खिलाडि़यों का सलेक्शन होना है।

इन जिलों के खिलाड़ी ले रहे हैं भाग

कैलाश प्रकाश स्टेडियम में पंद्रह दिवसीय नेशनल बॉक्सिंग कैंप में मेरठ, सहारनपुर, गाजियाबाद, आगरा, वाराणसी, इलाहाबाद और गोरखपुर के बीस खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

10 खिलाडि़यों का होगा चयन

नेशनल चैंपियनशिप के लिए चयन होने के लिए बॉक्सर्स को कड़ी मेहनत करनी होगी। क्योंकि इन 20 नेशनल बॉक्सरों में से केवल 10 का ही चयन होना है।

दिल्ली में होगी प्रतियोगिता

जिन 10 खिलाडि़यों का चयन होगा वह खिलाड़ी 16 से 22 जनवरी को इंदिरा गांधी स्टेडियम में होने वाली नेशनल प्रतियोगिता में खेलने के लिए जाएंगे।

नेशनल टीम में सिलेक्शन मेरा लक्ष्य है। इसके अलावा मेरा लक्ष्य 2020 में होने वाले ओलंपिक में भारत को बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल दिलाना है।

-मनोज राजपूत, नेशनल बॉक्सर

अच्छी प्रैक्टिस चल रही है। फिलहाल पूरा ध्यान टीम में चयन होने के बाद नेशनल यूथ चैंपियनशिप में मेडल दिलाना है। इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं।

-सुदीप यादव, नेशनल बॉक्सर

9 जनवरी को होने वाले चयन पर ध्यान लगाकर प्रैक्टिस कर रहा हूं। वैसे मेरा लक्ष्य दिल्ली में 16 से 22 तक होने वाली नेशनल चैंपियनशिप में मेडल लाना है।

-मोहित कुमार, नेशनल बॉक्सर

कोच अच्छी प्रैक्टिस करा रहे हैं। कुछ और बारीकियां सीखनी है। टीम में सिलेक्शन की उम्मीद है। दिल्ली में होने वाली चैंपियनशिप के लिए भी तैयारी लगभग पूरी है।

-सौरभ मौर्य, नेशनल बॉक्सर

Posted By: Inextlive