-कैंपस में ही अज्ञात युवकों ने लाठी-डंडे से पीटा

-लाइब्रेरी के पास हुई घटना से टीचर्स में नाराजगी

VARANASI

यूपी कॉलेज के टीचर के ऊपर कुछ युवकों ने शुक्रवार को लाठी-डंडे से हमला कर दिया। उन्हें दाहिने हाथ में चोट आई है। उन्होंने मेडिकल भी कराया है। इस घटना को लेकर टीचर्स में रोष है। प्रिंसिपल डॉ। विजय बहादुर सिंह ने इस मामले में दो अज्ञात युवकों के खिलाफ शिवपुर थाने में अप्लीकेशन दिया है।

छात्राओं ने मचाया शोर

पशु पालन विभाग के टीचर शिववचन रिक्शे से सुबह नौ बजे घर से कॉलेज आ रहे थे। कैंपस स्थित लाइब्रेरी के पास जैसे ही उनका रिक्शा पहुंचा। कैंपस स्थित मस्जिद के पास छिपे दो युवक उनके सामने लाठी-डंडा लेकर खड़े हो गए। जब तक वह कुछ समझते कपड़े से मुंह बांधे युवकों ने उन पर लाठी चलाना शुरू कर दिया। वहीं लाइब्रेरी के पास खड़ी कुछ छात्राओं के शोर मचाने पर हमलावर युवक भाग खड़े हो गए। इस बीच कई अध्यापक लाइब्रेरी के पास पहुंच गए। टीचर्स ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को भी बुलवा लिया। हालांकि मुंह में कपड़ा बांधे होने के कारण हमलावर युवकों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। टीचर्स का कहना है कि करीब छह महीने पहले इंटर कॉलेज के वार्डेन सारनाथ सिंह को कुछ युवकों ने लाठी-डंडे से पीट दिया था।

कैंपस में पुलिस चौकी की उठी मांग

घटना से नाराज अध्यापक संघ ने शुक्रवार को आपात बैठक भी बुलाई थी। मीटिंग में घटना की निंदा की गई है। वक्ताओं ने कहा कि कैंपस में अराजकता बढ़ती जा रही है। अब तो अध्यापकों पर भी हमला हो रहे है। ऐसे में पुलिस चौकी स्थापित कराने की मांग की गई। इसके अलावा 24 मार्च को काली पट्टी बांधकर विरोध जताने का डिसीजन लिया गया। मीटिंग में डॉ। मनीष कुमार सिंह, डॉ। अजय कुमार सिंह, डॉ। शशिकांत द्विवेदी सहित अन्य लोगों ने विचार व्यक्त किया। अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष डॉ। धर्मेद्र सिंह व संचालन महामंत्री डॉ। मयंक सिंह ने किया।

Posted By: Inextlive