नंदी के समर्थन में किया प्रचार, सपा और कांग्रेस पर हुए हमलावर

ALLAHABAD: केंद्र ने प्रदेश की सपा सरकार को ढाई साल में विकास के लिए बहुत धन दिया है और बारी है अखिलेश की कि वह केंद्र से मिले पैसे का हिसाब दें। बुधवार को चुनाव प्रचार के लिए कौशांबी निकलने से पहले केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान यह बात कही। कहा कि सपा ने पांच साल में कुछ नही किया इसलिए गठबंधन का सहारा लेना पड़ा। इसी तरह कांग्रेस भी अपना वजूद बचाने के लिए गठबंधन में चली गई। इसके पहले मंगलवार शाम कलराज ने लोकनाथ चौराहे पर भाजपा दक्षिणी विधानसभा प्रत्याशी नंदगोपाल गुप्ता नंदी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया।

सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि उप्र की जनता अपने वोट से अपराधिक सरकार को उखाड़ फेकें । उन्होंने कहा कि सपा सरकार में महिलाएं असुरक्षित रही हैं। कहा कि पीएम मोदी की लहर से सपा व कांग्रेस की नींद उड़ गई है। बुधवार को नंदी ने कीडगंज, करैलाबाग, साउथ मलाका चौराहे पर जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर भाजपा वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद योगेश शुक्ला भी मौजूद रहे।

किया जनसम्पर्क

इस दौरान उन्होंने नैनी, शंकर ढाल, नैनी बाजार, स्टेशन रोड, सब्जी मंडी, गल्ला मंडी, मुट्ठीगंज चौराहा, राजा बारा का हाता, सुंदरलाल की कोठी लोहिया मंडी, साधो मंडी आदि में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसान त्रस्त और सरकार मस्त है। सपा परिवार मालामाल है। केंद्र सरकार के फसल बीमा योजना को अखिलेश सरकार ने किसानों तक पहुंचने से रोका है।

Posted By: Inextlive