शिवपालराजभर की मुलाकात से चढ़ा सियासी पारा

2018-06-16T12:13:41+05:30

सर्किट हाउस के बंद कमरे में सूबे के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर और सपा के शिवपाल यादव के बीच दस मिनट से अधिक हुई गुफ्तगू

LUCKNOW : समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल यादव और सूबे के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात ने शुक्रवार को सियासी पारा चढ़ा दिया। दस मिनट की इस मुलाकात ने सत्ता के गलियारे तक हलचल मचा दी। लोकसभा चुनाव के पहले सर्किट हाउस के बंद कमरे में दोनों नेताओं की बातचीत को सियासी दल अलग- अलग चश्मे से देख रहे हैं। भाजपा से गठबंधन कर सत्ता का सुख भोग रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय मुखिया ओमप्रकाश राजभर भले ही इस मुलाकात को निजी बता रहे हैं लेकिन राजनीतिक पंडित इसके अलग ही निहितार्थ निकाल रहे हैं। उधर, सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव ने भी इस मुलाकात पर कुछ भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। बीमार चल रहे कमौली वाले बाबा का हाल जानने गुरूवार को शिवपाल काशी पहुंचे थे। मुलाकात के बाद चढ़े सियासी पारा को भांपते हुए कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि वह भाजपा के साथ 2024 तक साथ रहेंगे.

 

 

प्रमुख सचिव पर भी तो लगा आरोप

 

मऊ के जहुराबाद विधानसभा से विधायक और सूबे के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के विवादित बोल प्रदेश सरकार को सूई की तरह चुभते रहे हैं। जयपुर की तीन दिवसीय यात्रा के बाद सुबह बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान ताजमहल का नाम राममहल व भाजपा- सुभासपा के बीच बढ़ रही दूरी को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कटाक्ष किया। सुभासपा के बनारस से अजगरा विधायक कैलाश सोनकर पर लगे भ्रष्टाचार के मामले पर कहा कि आरोप तो सीएम के प्रमुख सचिव पर भी लगाया गया है.

inextlive from Varanasi News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.