- घर में जीत की तलाश में उतरेगी यूपी विजा‌र्ड्स

- एचआईएल में मेजबान के सामने होगी कलिंगा लांसर्स की चुनौती

LUCKNOW: हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) में सोमवार को मेजबान यूपी विजा‌र्ड्स के सामने कलिंगा लांसर्स की चुनौती होगी। गुरु गोविंद सिंह स्पो‌र्ट्स कॉलेज के मेजर ध्यान चंद स्टेडियम में बिछी टर्फ पर यूपी विजाडर्स की टीम एचआईएल के इस एडीशन में अब तक अपने घर में जीत नहीं दर्ज कर सकी है। कलिंगा लांसर्स से होने वाले मुकाबले के लिए टीम ने रविवार को टर्फ पर खासी प्रैक्टिस की। यूपी विजा‌र्ड्स ने एचआईएल के इस संस्करण के उद्घाटन मुकाबले में कलिंगा लांसर्स को उसके घर भुवनेश्वर में हराया था। ऐसे में यूपी को सोमवार को होने वाले मुकाबले मे जीत की उम्मीद नजर आ रही है।

- दो मुकाबलों में मिली हार

यूपी विजा‌र्ड्स अपने घरेलू टर्फ पर अब तक दो मुकाबले खेल चुकी है। पहले मुकाबले में उसे रांची रेज ने 4-2 से हराया वहीं दूसरे मुकाबले में दिल्ली वेवराइडर्स ने उसे 3-2 से हरा दिया था। अब तक घर में यूपी विजा‌र्ड्स जीत के लिए तरस रही है। कलिंगा लांसर्स के साथ होने वाले मुकाबले के लिए टीम के कोच रोजर ने बताया कि पिछले मुकाबलों में हुई गल्तियों से हम खासा सबक ले चुके हैं। ऐसे में कलिंगा लांसर्स से मुकाबले के दौरान हम अब कोई गलती नहीं करेंगी।

- हिसाब बराबर करने को तैयार कलिंगा लांसर्स

यूपी विजाडर्स से बदले के लिए बेकरार कलिंगा लांसर्स के खिलाडि़यों ने भी टर्फ पर जमकर पसीना बहाया। उद्घाटन मुकाबले में यूपी विजाडर्स के हाथों मिली हार का हिसाब बराबर करने के लिए यह उसके पास सुनहरा मौका है। कलिंगा लांसर्स के कोच मार्क हेगर ने कहा कि दबंग मुुंबई के खिलाफ मिली पिछली जीत से हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है। यूपी से मिली हार को हम कब का भूल चुके हैं। कल होने वाले मुकाबले में यूपी को हम हल्के में नहीं लेंगे। कलिंगा की टीम किसी भी मामले में उनसे कम नहीं है। मजबूत डिफेंस के साथ ही हमारी फारवर्ड लाइन में शानदार प्रदर्शन के लिए बेकरार है।

Posted By: Inextlive