वो 5 भारतीय क्रिकेटर्स जिन्हें आज भी है वैलेंटाइन की तलाश नहीं है कोई पार्टनर

2019-02-14T10:44:49+05:30

पूरी दुनिया मे आज वैलेंटाइन डे सेलीब्रेट किया जा रहा। भारतीय क्रिकेटर्स की बात करें तो विराट से लेकर धोनी तक सभी अपने पार्टनर के साथ इसे सेलीब्रेट कर सकते हैं। मगर कुछ इंडियन क्रिकेटर्स ऐसे हैं जिनके लिए इस साल भी वैलेंटाइन खाली जा रहा है।

कानपुर। 14 फरवरी को पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। इस दिन सभी अपने पार्टनर के साथ इंज्वाॅय करते हैं। भारतीय क्रिकेटर्स की बात करें तो कप्तान विराट कोहली से लेकर एमएस धोनी तक, सभी अपने हमसफर के साथ इसे सेलीब्रेट कर सकते हैं। मगर कुछ क्रिकेटर्स ऐेसे हैं जिन्हें आज भी वैलेंटाइन की तलाश है। इनमें हार्दिक पांड्या से लेकर रिषभ पंत और बुमराह तक कई स्टार खिलाड़ी शुमार हैं।
हार्दिक पांड्या
भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या फिलहाल कहीं इंगेज नहीं हैं। बीच-बीच में पांड्या के कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर की खबरें आईं मगर सब अफवाह निकली। ऐसे में पांड्या के लिए इस बार का वैलेंटाइन भी खाली रहने वाला है। बता दें पांड्या टीम इंडिया के उन चुनिंदा क्रिकेटरों में शामिल हैं जो कुंवारे हैं। हालांकि हार्दिक के भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने पिछले साल पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी कर ली है।

जसप्रीत बुमराह

बूम-बूम बुमराह के नाम से मशहूर तेज भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का भी कोई पार्टनर नहीं है। 25 साल के बुमराह फिलहाल पूरी तरह से क्रिकेट पर फोकस किए हुए हैं। यही वजह है कि उनकी किसी के साथ अफेयर की खबरें भी नहीं आती। बुमराह भी टीम इंडिया के मोस्ट इलिजिबल बैचलर गिने जाते हैं।
युजवेंद्र चहल
स्पिन के जादूगर युजवेंद्र चहल 28 साल के हो गए हैं। बुमराह की तरह चहल भी पूरी तरह से क्रिकेट पर फोकस रहते हैं। यही वजह है चहल के किसी के साथ इंगेज्ड की चर्चा भी नहीं होती।
कुलदीप यादव
भारतीय युवा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव उभरते स्टार क्रिकेटर हैं। कुलदीप काफी होनहार गेंदबाज हैं और दिनों-दिन नए रिकाॅर्ड अपने नाम करते जा रहे। बता दें अपने छोटे करियर में ही कुलदीप वनडे हैट्रिक ले चुके हैं। फिलहाल उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके पास भी कोई पार्टनर नहीं है।
रिषभ पंत
भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत शादीशुदा तो नहीं हैं। मगर हाल ही में उनकी एक लड़की के साथ फोटो वायरल हुई थी, जिसके बाद फैंस ने अंदाजा लगाया कि शायद वह पंत की गर्लफ्रेंड होगी। खैर अभी तक इन दिनों को कभी एक साथ बाहर घूमते नहीं देखा गया।
मैदान पर पर्सनल बात करने पर इस खिलाड़ी को ICC ने चार मैच के लिए बाहर निकाल दिया

रेडियो पर सुना हार रही है टीम, टैक्सी पकड़ अस्पताल से सीधे मैदान पहुंच गया खेलने


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.