- सिटी में मेहमान बने बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और इलियाना डिक्रूज

-- Youth से की वोट डालने की अपील, कहा-बनना चाहते हैं खुद में एक ब्रांड

LUCKNOW: वेव मॉल में अचानक भीड़ एक तरफ भागी। कोई कुछ समझ पाता कि शोर मच गया कि यहां वरुण धवन और इलियाना डिक्रूज आए हुए हैं। बस, फिर क्या था। उनके फैन्स खुशी से झूम उठे। मोबाइल से फोटो खींचने के लिए होड़ मच गई। एक फिल्म के प्रमोशन के वास्ते ये कलाकार सिटी पहुंचे थे।

कबाब न खाने का अफसोस

वरुण धवन को टुंडे के कबाब बहुत पसंद हैं, लेकिन इस बार उन्हें बहुत अफसोस हुआ। जिस लड़की से कबाब लाने के लिए कहा था वह लेकर पहुंची ही नहीं। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों अनुपम खेर एक शूटिंग के सिलसिले में कई दिनों तक यहां रुके थे। जब वह वापस मुंबई लौटे तो कबाब लेकर आए थे।

प्रेडक्टिबल नहीं हैं वरुण

वरुण ने बताया कि वह बिल्कुल भी प्रेडक्टिबल नहीं हैं। जो भी किरदार मिलता है उसी में फिट हो जाता हूं। कॉमेडी फिल्म के बाद रोमांटिक और इसके बाद डार्क थ्रिलर के रोल निभा रहे हैं। पहली बार करण जौहर की फिल्म में काम मिला था और अब अपने डैडी डेविड धवन के साथ काम कर रहा हूं। वैसे भी डैडी किसी नए हीरो को लांच नहीं करते हैं, लेकिन सेट पर वह बिल्कुल उसी तरह मुझे ट्रीट करते हैं जैसे दूसरे आर्टिस्ट को।

तीनों खान हैं इंडस्ट्री के लीजेंड

वरुण के मुताबिक सलमान, आमिर और शाहरुख तीनों ही खान फिल्म इंडस्ट्री के लीजेंड हैं। लेकिन, वह किसी की कॉपी नहीं करना चाहते हैं बल्कि खुद अपना प्लेस बनाना चाहते हैं।

यूथ जरूर डालें वोट

वरुण ने चुनावी मौके पर कोई पॉलिटिकल कमेंट तो नहीं किया और यह भी इच्छा नहीं जताई कि केन्द्र में सरकार किसकी बनेगी और कौन पीएम बनेगा। लेकिन, यह अपील जरूर कि इस बार यूथ वोटर्स की बहुत ज्यादा इम्पार्टेस होगी और उन्हें वोट जरूर देना चाहिए।

पलट वाले भइया की पहचान

वरुण ने बताया कि संडे को जब वह अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे तो एक इंस्पेक्टर ने बड़ा अच्छा कमेंट दिया। वह बोले कि अरे, देखो पलट वाले भईया जा रहे हैं। इस सांग से मुझे बहुत अच्छी पहचान मिली है।

घुड़सवारी का शौक

फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली इलियाना डिक्रूज काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। वह बोलीं कि साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने में बहुत डिफरेंस है। साउथ की फिल्में ज्यादा कलरफुल होती हैं। जबकि बॉलीवुड में ऐसा कम है। उन्होंने बताया कि मम्मी ने उन्हें एक्टिंग के लिए बहुत पुश किया। वह तो काफी लेजी हैं। एक्टिंग के बारे में बताया कि यह जॉब की तरह हैं। यह एक तरह का पैशन है।

Posted By: Inextlive