- वाहन ओनर्स के खिलाफ की गई कार्रवाई

- मौके पर नहीं पहुंची दो दर्जन से अधिक गाडि़यां

BAREILLY: चुनाव के लिए वाहन अवलेबल न कराने वालों पर अब कानूनी शिकंजा कसना शुरू कर दिया गया है। संडे को हल्की गाडि़यों को राइफल क्लब में पहुंचना था, लेकिन निर्देश के बाद भी गाडि़यां नहीं भेजी गई। इस लापरवाही को देखते हुए आरटीओ डिपार्टमेंट की ओर से कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है। ऑफिसर्स का कहना है कि इलेक्शन को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गाडि़यों के लिए वाहन ओनर्स को एक वीक पहले ही इंफॉर्म कर दिया गया था।

भ्0 गाडि़यां नहीं पहुंची

संडे को करीब फ्00 हल्की गाडि़यों को राइफल क्लब पहुंचना था, जिनमें में ख्भ्0 गाडि़यां ही पहुंचीं। कुछ ऐसा ही आलम सैटरडे को भी था। पूरे जिले से ख्0 गाडि़यां मौके पर नहीं पहुंची। उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए ऑफिसर्स की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई थी। इन सभी वाहन ओनर्स के खिलाफ लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम क्9भ्क् की धारा क्म्0 की उपधारा (क्) के खंड (ख) के आदेश का उल्लंघन मानते हुए कार्रवाई की गई है।

यहां के रहने वाले हैं वाहन स्वामी

जिन एरिया के वाहन मौके पर नहीं पहुंचे हैं, उनमें भोजीपुरा, रोहली टोला, ठिरिया निजावत खां, बहेड़ी, मऊ नवाबगंज, कांकरटोला, एजाजनगर गौटिया, सुर्खा, हाफिजगंज, फरीदपुर, नकटिया, फतेहगंज पश्चिमह, प्रेमनगर, इज्जतनगर, भमौरा, पुराना शहर बरेली व सिमरा सहित अन्य एरिया के वाहन शामिल है। आरटीओ ऑफिस ने इलेक्शन के लिए टोटल ख्ब्ख्7 वाहनों की व्यवस्था कर रही है। टोटल वाहनों में से बस फ्88, ट्रक 9म्क्, मिनी ट्रक क्8म्, जीप क्08, मैजिक ब्89 और ख्9भ् वैन है।

इलेक्शन में शामिल कई गाडि़यां मौके पर संडे को नहीं पहुंची है। इनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। मंडे तक सभी गाडि़यां को डिसाइड प्लेस पर पहुंच जाना है। मौके पर नहीं पहुंचने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया जाएगा।

- उमाशंकर यादव, एआरटीओ, इंफोर्समेंट

Posted By: Inextlive