RANCHI : शादी का झांसा देकर पुलिसवाले के बेटे द्वारा एक युवती का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने आरोपी सूरज सिंह के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि जब सूरज पर शादी करने का दबाव डाला तो उसने उसे व उसके परिवार को गोली मार देने की धमकी दे डाली। महिला पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

केस उठाने की धमकी

युवती द्वारा महिला थाने में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद आरोपी उसका पीछा कर रहा है। इतना ही नहीं, वह उसे मैसेज कर यह धमकी दे रहा है कि वह केस उठा ले वरना बर्बाद कर देंगे। इतना ही नहीं पीडि़ता को वह जेल भेजने की भी धमकी दे रहा है। मालूम हो कि आरोपी सूरज सिंह के पिता हजारीबाग जिले के एक थाने में पोस्टेड हैं।

क्या है पूरा मामला

पीडि़ता ने महिला थाने को जो बुलाया उसके मुताबिक, दो साल पूर्व वह एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करती थी। सूरज भी वहीं पर मैटेरियिल्स सप्लाई करता था। इसी दौरान उससे मुलाकात हुई। वह धीरे- धीरे उसके घर आने जाने लगा। उसने परिजनों को आश्वस्त किया कि वह शादी कर लेगा। इसके बाद वह जबरन यौन शोषण करने लगा। इस बीच वह रांची आकर रहने लगा। इसी दौैरान जब उसे शादी करने को कहा तो वह मुकर गया। इतना ही नहीं, पिता के पुलिस में होने का रौब दिखाकर कहा कि वह उसे व उसके पूरे परिवार को गोलियों से उड़ा देगा।

पांच लाख ले मामला रफा-दफा करो

महिला थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी युवक पीडि़ता को कह रहा है कि जो हुआ उसे भूल जाए। पांच लाख रुपए ले लो और मामला रफा-दफा कर लो। केस-मुकदमा से कुछ नहीं होने वाला है। गौैरतलब है कि आरोपी युवक मूल रूप से कांके में रहता है।

Posted By: Inextlive