-एक्सरे कराने पहुंची महिला को बनाया गया शिकार

-एसडीएम से कंप्लेन के बाद सीएमओ से लगाई गुहार

MEJA(29 JNN): ओ गॉड, ऐसा भी यहां हो सकता है। मेजा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर एक्सरे कराने पहुंची महिला का न्यूड वीडियो क्लीपिंग बनाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि टेक्नीशियन ने महिला के साथ पहले अश्लील हरकतें कीं और बाद में उसका एक्सरे के लिए कपड़े उतारने को कहा। इसके साथ ही उसने मोबाइल में न्यूड क्लीपिंग बना ली। महिला ने इसकी कंप्लेन एसडीएम मेजा और सीएमओ से किया है।

जाएं तो जाएं कहां

मांडा पुलिस स्टेशन एरिया की रहने वाली संजू देवी की तबीयत खराब थी। मंगलवार को वह डॉक्टर को दिखाने गई थी। उसे दर्द ज्यादा था। डॉक्टर ने उन्हें एक्सरे कराने को कहा। संजू का आरोप है कि जब वह एक्सरे रूम में पहुंची तो दंग रह गई। वहां मौजूद टेक्नीशियन ने उससे बोला कि एक्सरे के लिए कपड़े उतारना पड़ेगा। उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। आरोप है कि उसके जबरदस्ती कपड़े फाड़ दिए, जिसके बाद बदमाशों ने उसकी मोबाइल से न्यूड क्लीपिंग बना ली।

इंसाफ चाहती है महिला

मोबाइल देखकर वह सब सारा खेल समझ गई। महिला ने शोर मचाया तो वहां भीड़ जमा हो गई। भीड़ देख कर टेक्नीशियन वहां से निकल गए। उसने मंगलवार को ही एसडीएम मेजा डॉ। विपिन मिश्र से शिकायत की थी। एसडीएम मेजा ने मामले की जांच सीएमएस इलाहाबाद को सौंपी दी थी। लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी जब कोई कार्रवाई नही हुई तो गुरुवार को महिला ने सीधे सीएमओ इलाहाबाद को पत्र लिख कर न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में जब एसडीएम मेजा डा। मिश्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला बेहद गंभीर है जिसकी जांच सीएमओ को सौंपी गई है। उधर सीएमओ डा। पद्माकर सिंह से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने बताया कि जल्द ही मामले की जांच कर दोषी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive