एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में मिली ये सजा पति को कंधे पर बैठाकर घूमना पड़ा देखें वीडियो

2019-04-14T11:59:38+05:30

मध्य प्रदेश में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर यानी कि शादी के बाद किसी और से प्यार करने की सजा के ताैर पर तुगलकी फरमान सुनाया गया है। महिला को पति को कंधे पर उठाकर पूरे गांव में घूमने की सजा दी गई है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

झाबुआ (मप्र) (पीटीआई)। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो मध्य प्रदेश के झाबुआ के करीब एक गांव की एक आदिवासी महिला का है। इस महिला को शादी के बाद प्यार करने की सजा मिली है। ग्रामीणों ने महिला को पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घूमने की सजा दी है। न्यूज एजेंसी ने एएनआई ने इस पूरी घटना का वीडियो भी ट्वीट किया है।

#WATCH Madhya Pradesh: Villagers force a woman to carry her husband on her shoulders as a punishment in Devigarh, Jhabua allegedly for marrying a man from a different caste. (12.4.19) pic.twitter.com/aNUKG4qX7p

— ANI (@ANI) April 13, 2019

वीडियो देखने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई
वीडियो की क्लिप में युवा और बुजुर्ग लोग महिला के इर्द गिर्द लोग नाच रहे हैं और ताली बजाकर मस्ती कर रहे हैं। इतना ही नहीं वहीं कुछ लोग महिला पर लोग फब्तियां भी कस रहे हैं और मामले का वीडियो बना रहे हैं। जबकि महिला पति को कंधे पर बिठाकर चल रही है। झाबुआ के एसपी विनीत जैन का कहना है कि इस अमानवीय घटना वीडियो को देखने के बाद तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पति नहीं नहाता था हफ्तों तक तो पत्नी ने मांगा तलाक
मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना की

ग्रामीणाें ने मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना की हैं। हम और वरिष्ठ अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं। ग्रामीणों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है। दो लोग अरेस्ट भी हुए हैं। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक महिला शादीशुदा होने के बावजूद कथित तौर पर एक अन्य युवक से प्रेम करने लगी थी। ऐसे में गांव वालों द्वारा महिला को यह फरमान सुनाया गया है।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.