Vidya Balan Being Silk Smitha Isnt Tough

2011-03-21T00:00:00+05:30

Vidya Balan the girl who swooned the audiences with her remarkable acts on screen has some exciting projects coming up this year


फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में साउथ की पोर्न स्टार सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली विद्या बालन का कहना है कि यह भूमिका निभाना उनके लिए मुश्किल काम नहीं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, लोग सिल्क स्मिता को उनके काम, फिल्मों और गीतों के द्वारा जानते हैं। हालांकि अभिनेत्री मानती हैं कि जानी-मानी हस्तियों के जीवन पर बनने वाली फिल्मों में उनकी भूमिकाएं निभाना चुनौतीपूर्ण है। उन्होंने कहा, इंदिरा गांधी पर आधारित किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण रहेगा। क्योंकि लोग उन्हें जानते हैं और प्रधानमंत्री के किरदार को गलत रूप में पेश नहीं कर सकते।
इसी तरह अमिताभ बच्चन जैसे व्यक्तित्व को पर्दे पर पेश करना भी आसान नहीं होगा। वैसे विद्या के लिए असल जिंदगी पर आधारित किरदारों को पर्दे पर निभाना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले वह ‘नो वन किल्ड जेसिका’ में जेसिका लाल की बहन सबरीना लाल की भूमिका निभा चुकी हैं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.