-भाजपा केंडीडेट विद्युत महतो का सिटी पहुंचने पर हुआ वेलकम

 

-विद्युत ने कहा मोदी होंगे अगला पीएम, उनसे अचछा लीडर कोई नहीं

 

-हार्स ट्रेडिंग के आरोप पर कहा मामला सीबीआई के पास

 

JAMSHEDPUR : नरेचद्र मोदी देश में अटल बिहारी बाजपेयी के बाद दूसरे विकास पुरुष हैं यह कहना है जेएमएम छोड़ भाजपा में शामिल हुए जमशेदपुर से भाजपा केंडीडेट विद्युत महतो का। थर्सडे को विद्युतवरचा महतो के सिटी पहुंचने पर भाजपा कैडर्स ने जोरदार वेलकम किया। सबसे पहले उचहोंने मानगो गोलचचकर में शहीद खुदीराम बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पचा किया। उसके बाद साकची में जुलूस की शचल में वे भाजपा ऑफिस तक गए।

 

नमो ही होंगे पीएम

विद्युत महतो ने कहा कि देश को फ्रीडम मिले 64 साल हो गए, लेकिन आज भी लोग तालाब का पानी पीने को मजबूर हैं। लेकिन आगे ऐसा नहीं होगा। नरेचद्र मोदी को पीएम बनने से कोई रोक नहीं सकता। आज पूरे देश में मोदी की लहर है।

 

निकाली भड़ास

विद्युत ने कहा कि झारखंड अलग राचय की लड़ाई में वे शिबू सोरेन और स्व। निर्मल महतो के साथ बचपन से जुड़े रहे, लेकिन अलग स्टेट मिलने के बाद जब जेएमएम पावर में आई तो अपने आइडियोलॉजी से भटक गई। इसलिए मजबूरी में हमने पार्टी छोड़ने का डिसीजन लिया। भाजपा राष्ट्रीय सोच रचाती है। नरेचद्र मोदी के हाथ को मजबूत करना है।

 

कुछ और लीडर छोड़ेंगे जेएमएम

भाजपा केंडीडेट विद्युत महतो ने कहा कि बहुत जल्दी जेएमएम के कुछ और लीडर पार्टी छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले हैं। नाम पूछे जाने पर कहा कि समय आने पर सब कुछ साफ हो जाएगा।

 

शहीद परिवार के साथ रहेंगे

उचहोंने कहा कि वे सुधीर महतो की विधवा सबिता महतो को उचित सचमान दिलाना चाहते थे, लेकिन कुछ लोगों के कारचा ऐसा संभव नहीं हो पाया। वे हमेशा शहीद फैमिली के साथ रहेंगे। जब कभी मौका मिलेगा सबिता महतो को वे जरूर वह सचमान दिलाएंगे जो उचहें मिलना चाहिए। हार्स ट्रेडिंग के लगे आरोप के संबंध में पूछे जाने पर उचहोंने कहा कि यह मामला देश की सुप्रीम एजेंसी सीबीआई के पास है। ऐसे में इस पर कमेंट करना उचित नहीं होगा।

Posted By: Inextlive