PATNA : सीएम से लेकर डीजीपी तक पुलिस में पारदर्शिता की बात कर रहे हैं और थानों का हाल है कि यहां न्याय के लिए सौदा किया जा रहा है। आए दिन थानों में घूसखोरी के मामले सामने आ रहे हैं। वर्ष 2018 में एक दर्जन से अधिक मामला उजागर होने के बाद भी इस पर अंकुश नहीं लगा है। शुक्रवार को फिर पटना की निगरानी मुख्यालय की टीम ने मुजफ्फरपुर से 10 हजार रुपया घूस लेते एक दारोगा को गिरफ्तार किया है।

बरुराज थाना पर हुई थी डील

मुजफ्फरपुर के चकिया थाना क्षेत्र के पूर्वी चंपारण निवासी हरिश्चन्द्र प्रसाद ने निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने शिकायत में कहा कि आरोपी सहायक अवर निरीक्षक बरूराज थाना जिला मुजफ्फरपुर जाफर ईमाम खां मदद के नाम पर विपक्षी के वाद को फॉल्स करने के लिए 10 हजार रुपए की डिमांड की है।

सत्यापन में सही मिला आरोप

निगरानी ब्यूरो ने जब शिकायत का सत्यापन कराया तो आरोपी द्वारा 10,000 रुपए रिश्वत मांगे जाने का प्रमाण पाया गया। आरोप सही पाए जाने के बाद कांड दर्ज कर रंगेहाथ गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई। अनुसंधानकत्र्ता एसपी गोपाल पासवान के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम बनाई गई। टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपित दारोगा ईमाम खां को 10 हजार रुपया रिश्वत लेते बरूराज थाना के गेट के सामने से रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Inextlive