>RANCHI: ओबरिया रोड में सोमवार की सुबह ख्8 वर्षीय विक्रांत सिंह की हत्या बालू गिराने आए ट्रक ड्राइवर के सामने हुई थी। ट्रक ड्राइवर के मालिक ने इसकी सूचना जगन्नाथपुर थाना पुलिस को फोन पर दी थी। पुलिस उसे चश्मदीद गवाह बनाने का प्रयास कर रही है। वहीं पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, बाकी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापामारी कर रही है।

बताया गया कि हत्याकांड के बाद ड्राइवर अपने घर तमाड़ चला गया है। उसने अपने मालिक को बताया कि जब वह बालू गिराने जमीन पर गया, तो कुछ लोग वहां की बाउंड्री तोड़ रहे थे। इसी बीच विक्रांत सिंह भी वहां पहुंचा और अकेले ही उन लोगों से उलझ गया। उसने बताया है कि बबलू सिंह, मिथुन साहू और उसके चाचा कमलनाथ साहू सोचे भी नहीं थे कि विक्रांत भी ऐन वक्त पर वहां आ जाएगा। बहसा-बहसी हुई और आवेश में आकर विक्रांत के सिर पर रॉड वगैरह से वार कर दिया गया। इससे वह जख्मी होकर वहीं पर गिर गया। इसके बाद सभी लोग वहां से फरार हो गए।

घटनास्थल पर आरोपियों का मोबाइल लोकेशन

पुलिस ने जांच में तीनों आरोपियों का मोबाइल लोकेशन भी घटनास्थल पर ही पाया है। मोबाइल का सीडीआर निकालने पर पुलिस को जानकारी हुई कि सोमवार की अहले सुबह तीन से साढ़े तीन बजे के बीच कई लोगों ने एक दूसरे से कई बार बातचीत भी की है।

विक्रांत की हत्या में सात लोग थे शामिल

जानकारी के अनुसार, विक्रांत सिंह की हत्या में सात लोग शामिल थे। इनमें से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर पुलिस छापेमारी कर रही है। गौरतलब हो कि सोमवार की सुबह भ्.फ्0 बजे के करीब विक्रांत जब बालू गिराने जमीन पर गया तो पीट-पीट कर उसे अधमरा कर दिया गया। इसके बाद उसके परिजनों व दोस्तों ने उसे रिम्स पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Posted By: Inextlive