ग्रामीणों ने बदमाशों को घेरा, बदमाशों ने की फायरिंग

- मौके पर बदमाशों की दो बाइक ग्रामीणों ने फूंकी

SARDHANA : भामौरी गांव में अक्खेपुर मार्ग पर गुरुवार रात किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने पहुंचे बदमाशों को ग्रामीणों ने घेर लिया। दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई। खुद को घिरते देख बदमाश दो बाइक मौके पर छोड़कर कार में सवार होकर भाग निकले। ग्रामीणों ने दोनों बाइक आग के हवाले कर दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल की।

ग्रामीणों ने दिखाई हिम्मत

भामौरी निवासी कृष्णपाल पुत्र रतिराम गुरुवार रात अक्खेपुर मार्ग पर अपने खेतों में पानी चला रहे थे। इसी दौरान उन्हें आहट सुनाई दी। कृष्णपाल ने नलकूप की छत पर चढ़ कर देखा तो आधा दर्जन से अधिक बदमाश एक कार और दो बाइक लिए खड़े थे। कृष्णपाल ने मामले की जानकारी फोन कर ग्रामीणों को दे दी, जिस पर दर्जनों ग्रामीण लाइसेंसी हथियार लेकर मौके की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर बदमाशों को ललकारा तो उन्होंने फायरिंग कर दी। जवाब में ग्रामीणों ने भी फायरिंग की। ग्रामीणों से खुद को घिरता देख बदमाश कार में सवार होकर भाग निकले।

बाइकों को लगाई आग

दो बाइक मौके पर ही छोड़ गए। ग्रामीणों ने बाइकों से उनके कागजात निकाले और उनमें आग लगा दी। कुछ ही देर में दोनों बाइक राख हो गई। मामले की जानकारी पर पुलिस भी पहुंची और जांच-पड़ताल कर वापस लौट आई। ग्रामीणों ने आशंका जताई कि बदमाश लूटपाट के इरादे से आए थे। पुलिस बाइक के नंबरों के आधार पर उनके मालिकों तक पहुंचने में जुटी है।

Posted By: Inextlive