-प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक को मिली सजा,

- पहले बेरहमी से पीटा, उसके बाद बंधक बना लिया

नवाबगंज : एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलने की सजा प्रेमिका के हाथों पांच चप्पलें खाकर मिली। रात में मिलते समय प्रेमिका के परिजनों उसे प्रेमी को दबोच लिया। आरोप है कि घरवालों ने उसे जमकर पीटा और बंधक बना लिया। ट्यूजडे को मामले में गांव में ही पंचायत हुई। पंचायत ने प्रेमिका के हाथों प्रेमी को पांच चप्पल मारे जाने का फैसला सुनाया। प्रेमिका को सभी के सामने अपने आशिक को पांच चप्पल मारनी पड़ी। इसके बाद युवक को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

रात में परिजनों ने पकड़ा

ग्राम बरौर के प्रतिनिधि के बेटे का गांव की एक किशोरी के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंडे रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। इसी दौरान जहां प्रेमिका के परिजनों उसे पकड़ लिया। गुस्साए घरवालों ने उसे जमकर पीटा और कमरे में कैद कर दिया। ट्यूजडे सुबह यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई। दोपहर को जब मामले को लेकर पंचायत हुई तो प्रेमी के खिलाफ मुकदमा या फिर सजा देने का फरमान पंचायत ने सुनाया। फरमान में पंचायत ने प्रेमी को प्रेमिका के हाथों पांच चप्पल मारने का फैसला सुनाया। पंचायत के आगे मजबूर प्रेमिका को अपनों के सामने प्रेमी को चप्पल से मारना पड़ा। तब कहीं जाकर मामला निपटा।

घटना को लेकर कई गांवों चर्चा

प्रेमिका ने प्रेमी को पांच चप्पल मारने की घटना को लेकर क्षेत्र में खूब चर्चा थी। अगल-बगल अधिकतर लोग इसपर चर्चा करते रहेोइोई गलत तो कोई इसे सही ठहरा रहा था।

Posted By: Inextlive