- घायल महिला के इलाज को लेकर मारपीट का आरोप, घायल साथी का इलाज कराने आए भाजपा नेता से भी हुई झड़प

KANPUR: हैलट इमरजेंसी में शुक्रवार दोपहर को जूनियर डॉक्टर्स और तीमारदारों में मारपीट हो गई। इलाज में लापरवाही के आरोप और मुंहाचाही से बात बढ़ी थी। जिसमें दो मरीजों के तीमारदार सर्जरी विभाग के जूनियर डॉक्टर्स से भिड़ गए। मारपीट के बाद दोनों पक्षों की ओर से स्वरूप नगर थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस ने मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

मुंहाचाही से मारपीट

उन्नाव निवासी जमुनादेवी को एक्सीडेंट होने के बाद हैलट इमरजेंसी रेफर किया गया था। दोपहर को वह इमरजेंसी के सर्जरी विभाग में पहुंचे तो रिश्तेदार आनंद कुमार बाथम भी वहां पहुंचा। इमरजेंसी में ही फोन पर किसी से बातचीत के दौरान उसने ठीक से इलाज नहीं होने की बात कही। तो यह बातचीत सुन महिला का इलाज कर रहा जूनियर डॉक्टर उखड़ गया। इसके बाद दोनों में मुंहाचाही हुई.जिसके बाद बाहर निकले आनंद को जूनियर डॉक्टर्स ने पीट दिया।

भाजपा नेता से भ्ाी झगड़ा

झगड़े के दौरान अपने दोस्त का इलाज कराने इमरजेंसी आए भाजयुमो नेता आयुष दीक्षित से भी इमरजेंसी के स्टॉफ का झगड़ा हुआ। जिसमें आरोप है कि आयुष गालीगलौज करने के साथ मारपीट की कोशिश की। इस मामले में स्वरूप नगर थाने में आनंद कुमार और पीआरओ अतुल कटियार की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा डालने की तहरीर दी गई है।

Posted By: Inextlive