पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज विवाद पर बोले विवेक ओबेराॅय चौकीदार से डर गए क्या

2019-04-04T10:28:42+05:30

इन दिनों विवेक ओबेराॅय अपनी अपकमिंग फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से खूब चर्चा में हैं। वहीं फिल्म रिलीज का इश्यू बनाने पर विवेक काफी दिनों से शांत थे पर अब उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी भी तोड़ दी। यहां जानें एक्टर ने क्याक्या कह डाला

कानपुर। पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक फिल्म के ट्रेलर जारी होने के बाद से इस पर खतरे के बादल लगातार मंडरा रहे हैं। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट 12 अप्रैल से बदल कर 5 अप्रैल कर दी गई है। वहीं इस दिन भी इसकी रिलीज को लेकर घमासान मचा हुआ है। 10 मार्च से लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद फिल्म की रिलीज को कुछ लोग आचार संहिता से जोड़ कर देखने लगे। वहीं इसकी रिलीज रोकने के लिए न सिर्फ विपक्षी बल्कि कई और दल भी भरसक कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं इन सबके बीच अब शांत बैठे मूवी के लीड एक्टर विवेक ओबेराॅय ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। यहां जानें एक्टर ने क्या-क्या कहा।
बोले चौकीदार के डंडे से डर गए क्या
विवेक ओबेराॅय ने अपनी विवादित फिल्म को लेकर बीते दिन एएनआई को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कुछ लोग फिल्म को लेकर ओवररिएक्ट क्यों कर रहे हैं। पता नहीं क्यों सीनियर वकील जैसे अभिषेक सिंघवी जी और कपिल सिब्बल जी अपना समय पीआईएल दाखिल करने में बर्बाद कर रहे हैं। पता नहीं शायद वो फिल्म से डर गए हों या फिर चौकीदार के डंडे से।' हालांकि फिल्म के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर के साथ-साथ इसका पहला साॅन्ग भी रिलीज किया जा चुका है, 'मिट्टी की सौगंध'।
निर्वाचन आयोग से मिला नोटिस भी
निर्वाचन आयोग ने 26 मार्च की शाम पीएम नरेंद्र मोदी के 4 मेकर्स को नोटिस भेजा गया था। दरअसल कांग्रेस और सीपीएम पार्टियों ने इलेक्शन कमीशन से फिल्म की रिलीज को लेकर शिकायत की थी। उन्होंने कहा था, 'ये फिल्म पाॅलिटिकल मुद्दों को नजर में रख कर ऐसे समय पर जानबूझ कर रिलीज की जा रही है ताकि भाजपा को इसका फायदा मिल सके।' वहीं चुनाव आयोग ने दो नामी अखबारों को भी नोटिस भेजा था। दरअसल उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का पोस्टर 20 मार्च को छापा था। इससे साफ जाहिर है फिल्म के किसी भी तरह के प्रमोशन को निर्वाचन आयोग पार्टी के प्रमोशन से जोड़ कर देख रहा है।

'पीएम नरेंद्र मोदी' के मेकर्स को इलेक्शन कमीशन ने भेजा ये नोटिस, जानें फिल्म रिलीज होगी भी या नहीं

'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म का पहला साॅन्ग रिलीज, सोशल मीडिया पर मजाक बनने के साथ अब तक मिले इतने व्यूज


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.