- गोलाकुआं पर आयोजित कार्यक्रम को किया संबोधित

- वादों की बारिश, कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

Meerut: कांग्रेस प्रत्याशी नगमा ने मंगलवार को गोलाकुआं पर अंसारी समाज के कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान नगमा ने एयरपोर्ट और हाईकोर्ट बेंच दिलाने का वादा किया। वहीं, मेरठ-दिल्ली के बीच फोर लेन की सड़क बनवाने की बात भी कही। कार्यक्रम में नगमा को एक बार फिर अव्यवस्थाओं का सामना भी करना पड़ा।

धोखेबाज नहीं है कांग्रेस

नगमा ने प्रदेश सरकार पर धोखेबाज होने का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा ने जनता से धोखा किया है। उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि मेरठ के सांसद ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। इस चुनाव में जनता सांसद से उनकी सांसद निधि का हिसाब लेगी। नगमा ने कहा कि कांग्रेस अन्य दलों की तरह धोखेबाज नहीं है।

हर संघर्ष में मिलेगा साथ

कांग्रेस प्रत्याशी नगमा ने कहा कि चुनाव के बाद उन्होंने मेरठ में रहकर यहां की जनता का साथ देने का मन बनाया है। वह पब्लिक हित के लिए उनके हर संघर्ष में साथ होगी। उन्होंने मौके पर मौजूद अंसारी समाज के लोगों से कहा कि अपने हक के लिए वोटर जरूर करें। नगमा ने इस दौरान महिला सुरक्षा पर भी बात की और माहौल सुधारने के लिए सुधार को जरूरी बताया।

फिर हुई अव्यवस्था

नगमा का क्रेज एक बार फिर उनके लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। स्वागत में हुई परेशानी झेल चुकी नगमा को फिर से उसी स्थिति का सामना करना पड़ा। नगमा को देखने और उनके साथ मंच पर चढ़ने को लेकर अव्यवस्थाओं का आलम रहा। कई बार नगमा ने खुद मौजूद कार्यकर्ताओं को संयम बरतने की सीख दी।

Posted By: Inextlive