एत्मादपुर में आरपीएफ और जीआरपी ने पकड़ा एक चोर

छह लाख से ज्यादा का माल बरामद, भागे बदमाशों की तलाश

एत्मादपुर। आउटर पर खड़ी थी मालगाड़ी। जीआरपीएफ और आरपीएफ के जवान गश्त पर थे। अचानक उनकी नजर ट्रेन पर गई तो वह दंग रह गए। कुछ युवक मालगाड़ी से पार्सल चोरी करने में लगे हुए थे। पुलिसकर्मी तेजी से उस ओर गए। पुलिस को देख बदमाश भागने लगे लेकिन पुलिस ने एक बदमाश को दबोच लिया। पुलिस ने मौके से और बदमाश की निशानदेही पर करीब छह लाख से ज्यादा का माल बरामद किया है। अब पुलिस पकड़े गए बदमाश के साथियों की तलाश कर रही है।

शनिवार रात्रि करीब 12 बजे रेलवे सुरक्षा बल व राजकीय रेलवे पुलिस के जवान मितावली रेलवे स्टेशन के निकट गश्त कर रहे थे। तभी उनकी नजर आउटर के समीप खड़ी मालगाड़ी पर पड़ी। ट्रेन से कुछ युवक सामान चोरी कर रहे थे। पुलिस ने एक युवक को दबोच लिया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल हो गए।

लाखों का माल किया बरामद

रेलवे पुलिस ने मौके से लाखों रुपये कीमत के एलईडी टीवी, कपड़े, जूते, लैपटॉप, इलेक्ट्रोनिक सामान, म्यूजिक सिस्टम, कॉस्मेटिक व अन्य सामान भी बरामद किया। पुलिस ने मौके से एक मारुति ईको कार व बाइक भी बरामद की है। पकड़े गए युवक का नाम सुनील बघेल पुत्र सुजान सिंह निवासी गांव ककरऊ कोठी फिरोजाबाद बताया। पुलिस ने बदमाश की निशानदेही पर एत्मादपुर स्थित बंटू के मकान पर छापा मारा। पुलिस को यहां से भी लाखों रुपये कीमत का सामान मिला है।

लंबे समय से कर रहे थे चोरी

पूछताछ में पकड़े गए सुनील ने बताया कि वह अपने साथियों की मदद से आउटर पर खड़ी होने वाली ट्रेन के पार्सल को तोडक़र सामान चोरी करता था। लंबे समय से चोरी का सिलसिला चल रहा था। भागे साथियों के नाम बंटू निवासी फिरोजाबाद व भूरी सिंह निवासी मोहल्ला सत्ता थाना एत्मादपुर है। सहायक सुरक्षा आयुक्त योगेन्द्र कुमार सिंह ने बताया

कि आरोपित के पास से छह लाख से ज्यादा का माल बरामद किया गया है। जल्द ही उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Posted By: Inextlive