-त्योहार के सीजन में कुतुबखाना मार्केट में ज्यादा होती हैं वारदातें

-ब्यूटी पार्लर संचालिका समेत दो महिलाओं के पर्स किए गायब

BAREILLY: त्योहार के चलते मार्केट में भीड़ बढ़ते ही पर्स चोर भी एक्टिव हो गए हैं। थर्सडे को कुतुबखाना मार्केट में दो महिलाओं के पर्स गायब कर दिए गए, जिसमें एक महिला ने अपनी बहन व अन्य महिलाओं की मदद से एक चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़ने पर फेंक दी पर्स

विश्वनाथ पुरम, बदायूं रोड निवासी ज्योति ब्यूटी पार्लर चलाती है। वह अपनी बहन आरती के साथ कुतुबखाना मार्केट में सामान खरीदने आयी थी। उसने सामान खरीदने के बाद पर्स स्कूटर में आगे लगी बास्केट में रख ली। पर्स रखते ही एक शख्स आया और पर्स लेकर भागने लगा। इसी दौरान एक महिला ने पर्स चोरी करते देख लिया तो उसने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर पीछे बैठी आरती ने पर्स चोर को देख लिया और फिर दोनों ने पीछा शुरू कर दिया। दोनों ने अन्य महिलाओं की मदद से पर्स चोर को पकड़ लिया। पहले तो उसने पर्स चोरी से ही इनकार कर दिया, लेकिन जब उसकी धुनाई की तो उसने पर्स फेंक दिया। पुलिस गिरफ्त में आए चोर की पहचान चक महमूद, पुराना शहर निवासी सलीम के रूप में हुई है। वह स्मैक पीने का आदती है।

थैला काटकर िनकाला पर्स

कुतुबखाना मार्केट में ही वीर सावरकर नगर, इज्जतनगर निवासी सीमा सिन्हा का थैला काटकर पर्स गायब कर दिया गया। पर्स में 5 हजार रुपए व अन्य सामान था। सीमा के पति सुभाष सिन्हा, फरीदपुर ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में मैनेजर हैं। उन्होंने कोतवाली में पर्स चोरी की तहरीर दी है।

Posted By: Inextlive