-जांच कमेटी ने तीसरी बार बुलाया है चैंपियन को, दिया है आखिरी मौका

-प्रदेश मुख्यालय में जांच कमेटी के सामने पेश न हुए तो सौंप दी जाएगी रिपोर्ट

देहरादून, विधायक देशराज कर्णवाल के साथ विवाद के प्रकरण में प्रदेश भाजपा जांच कमेटी ने खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन को प्रदेश मुख्यालय पर पेश होने का आखिरी मौका दिया है. जांच कमेटी ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि दो बार पहले बुलाने के बावजूद कल वे कमेटी के सामने पेश नहीं हुए तो फाइनल रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंप दी जाएगी. इसके लिए फैसला प्रदेश भाजपा को लेना होगा. कमेटी को पूरा भरोसा है कि विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन अपना पक्ष रखने के लिए जरूर पहुंचेंगे.

दो बार बुलाने के बावजूद नहीं आये

पिछले कई महीनों से भाजपा के दो बयानबीर विधायकों के प्रकरण का अब तक चैप्टर क्लोज नहीं हुआ है. दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी के दो विधायकों की बीच लगातार बयानबाजियां जारी हैं. ये विधायक झबरेड़ा से देशराज कर्णवाल व खानपुर से कुंवर प्रणव चैंपियन हैं. मामला प्रदेश भाजपा तक पहुंचने के बाद पहले प्रदेश महामंत्री, उसके बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दोनों विधायकों को आपस में बिठाकर सलाह-मशविरा कराया. यहां तक कि दोनों का मुंह मीठा भी करावाया गया. लेकिन इसके बावजूद बयानबाजियां जारी रही.

हो रही है वीडियो रिकॉर्डिग

इसके लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने जांच कमेटी का गठन किया. प्रदेश महामंत्री व विधायक खजान दास के नेतृत्व में दो सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया गया. कमेटी ने दोनों विधायकों को जांच कमेटी के सामने प्रूफ के साथ पेश होने के निर्देश दिए. विधायक देशराज कर्णवाल पहले ही अपना पक्ष रख चुके हैं. लेकिन, दो बार बुलाने के बावजूद अब तक विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन पेश नहीं हो पाए हैं. ऐसे में जांच कमेटी ने अब विधायक को आखिरी मौका दिया है. 24 मई को विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के कमेटी के सामने पेश होने की उम्मीद है. जांच कमेटी के प्रमुख खजान दास का कहना है कि थर्सडे को विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन कमेटी के सामने नहीं पहुंचे तो रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंप दी जाएगी. उन्होंने बताया कि विधायकों को अपना पक्ष रखने के लिए बकायदा वीडियो रिकॉर्डिग भी कराई जा रही है.

Posted By: Ravi Pal