सीएम से शिकायत के बाद भी दूर नहीं हुई पानी की किल्लत

dehradun@inext.co.in
DEHRADUN:घर में पानी नहीं है, बेटी अभी मत आना। कुछ इसी तरह से सेवलाकलां निवासी अफरोज अंसारी अपनी बेटी को मायके आने से मना कर रहे हैं। चार दिनों से सेवलाकलां सहित आसपास के क्षेत्रों में पानी नहीं है। क्षेत्रवासी सीएम तक से मामले की शिकायत कर चुके हैं।

चार दिनों से झेल रहे किल्लत

सेवलाकलां सहित आसपास के डेढ़ सौ परिवारों को चार दिनों से पानी नहीं मिला है। ऐसे में कोई समय से कार्यालय नहीं पहुंच पा रहा है तो कोई नहा नहीं पा रहा है। यही नहीं बच्चों की भी स्कूल की छुट्टी करानी पड़ रही है। लोगों की ओर से जल संस्थान में भी कंपलेन कर दी गई है, इसके बावजूद अब तक पानी नहीं मिला है।

सीएम से कर चुके कंपलेन

क्षेत्रवासी सीएम से भी मामले की कंपलेन कर चुके हैं। ऑनलाइन पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं लोगों का कहना है कि चार दिनों में दस बार जेई को फोन कर चुके हैं, लेकिन जेई केवल एक बार फोन उठाया। उसके बाद कोई रिस्पांस ही नहीं दिया। यहां तक कि ठेकेदार भी फोन नहीं उठा रहे हैं।

बेटी कर रही जिद

बेटी बार-बार मायके आने की जिद्द कर रही है लेकिन मैंने उसे पानी नहीं होने की वजह से रोका हुआ है। हम लोग खुद पानी के लिए भटक रहे हैं। अफरोस अंसारी


न नहाने को पानी है और न ही बर्तन धोने को। पीने का पानी भी दूर से ढोना पड़ रहा है। इसके बावजूद इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

शकीला खानम

घर के सभी काम प्रभावित हो गए हैं। आसपास जिन घरों में सब मर्सिबल लगा है, उनसे थोड़ा-बहुत पानी मांग कर काम चला रहे हैं।

सलमा

लोगों की शिकायत मिल गई है। इसके बाद काम भी शुरू कर दिया गया है। फाल्ट ढूंढने के लिए नलकूप भी नहीं चलाया जा रहा है। जल्द ही लोगों की दिक्कत दूर कर दी जाएगी।

मोनिका, एई, जल संस्थान, पित्थूवाला जोन

Posted By: Inextlive