Mawana : पालिका कर्मियों के हड़ताल के कारण नगर की पेयजल आपूर्ति भी ठप हो गई थी। भीषण गर्मी में लोग पानी के लिए तरस गए। एसडीएम नवनीत सिंह चाहल तहसील कर्मियों को लेकर सभी नगर पालिका के बंद नलकूपों पर पहुंचे। उन्होंने बंद पड़े नलकूपों के ताले तोड़े। जिसके बाद तहसील कर्मी लगाकर नलकूप चालू कराए।

उत्पीड़न का आरोप

Mawana : महर्षि वाल्मीकि चेतना मंच ने समाज के लोगों से सहयोग करने की अपील की। पत्र में सफाई मजदूर नेता चंद्र शेखर, सुदामा वाल्मीकि ने कहा है कि नालों की सफाई व विशेष सफाई अभियान के नाम पर सफाई कर्मियों का उत्पीड़न किया जाता है। जनता का पैसा निर्माण के नाम पर पानी की तरह बहाया जा रहा है।

दर्ज मुकदमा समाप्त कराने की मांग

Mawana : चेयरपर्सन डॉ। नीरा चंद्रा ने सीओ को दिए पत्र में झूठा मुकदमा समाप्त करने की मांग की। पत्र में कहा गया है कि संविदा कर्मी बाला पत्नी राजकुमार बीमार चल रही थी। ख्क् मई को लगभग दो बजे बाला को थाने के पास डॉ। राहुल शर्मा के यहां दो लड़के उनके क्लीनिक पर गए थे। उस समय उसकी हालत गंभीर थी। चिकित्सक ने भर्ती कर इलाज कराने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने भर्ती करने से मना कर दिया। चेयरपर्सन ने कहा है कि उनके पति डॉ। नरेश चंद्रा और सफाई निरीक्षक इंद्रपाल व राहुल के खिलाफ झूठा मुकदमा कराया गया है। उन्होंने दर्ज मुकदमा समाप्त कराने की मांग की।

Posted By: Inextlive