-बरियातू के संतोष यादव को बेची थी दो लाख में

-महिंद्रा कंपनी से कराया था फाइनांस, नहीं दे रहा था किश्त

-ट्रैक्टर का नंबर लिख कर चला रहे थे बोलेरो

>RANCHI: कुख्यात हथियार तस्कर गुड्डू खान की बोलेरो लालपुर पुलिस ने चेकिंग के क्रम में पकड़ ली है। गुडडू खान ने बोलेरो बरियातू के किसी संतोष यादव को दो लाख रुपए में बेच दी थी। लालपुर थाना प्रभारी राकेश रंजन सिंह को गुप्त सूचना मिली कि एक बोलेरो पर कुछ संदिग्ध लोग बैठे हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने बोलेरो को रुकवाया और जांच की। इसमें पता चला कि बोलेरो गया के नामी हथियार तस्कर गुडडू खान की है। पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है।

महिंद्रा से कराया था फाइनांस

गुडडू खान ने बोलेरो को महिंद्रा कंपनी से फाइनांस कराया था। बोलेरो की किश्त भी नहीं दे रहा था। ऐसे में जब महिंद्रा कंपनी के लोगों ने गुडडू खान से बातचीत की, तो वह गाली गलौज पर उतर आया। बाद में कंपनी को ही पता चला कि उसने उक्त बोलेरो को दो लाख में रांची में ही किसी आदमी को बेच दिया है। थाना प्रभारी राकेश रंजन सिंह के मुताबिक, पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने पर प्राथमिकी भी दर्ज की जाएगी।

रिम्स की नो पार्किंग में लग रहीं गाडि़यां

रिम्स कैंपस में नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। सारे नियम ताक पर रख लोग नो पार्किग जोन में गाडि़यां लगा रहे हैं। जबकि वहां साफ-साफ लिखा गया है कि गाड़ी पार्क करने पर भ्00 रुपए जुर्माना लगेगा। लेकिन, वहां पार्क करने वाली गाडि़यों पर कोई कार्रवाई नहीं होने से लोग बेधड़क गाडि़यां पार्क कर रहे हैं। वहीं, नो पार्किंग में गाडि़यां खड़ी होने से गा‌र्ड्स के अलावा यहां आने वाले लोगों को भी परेशानी हो रही है। ऐसे लोगों से गा‌र्ड्स उलझ रहे हैं। इससे पूर्व सोमवार को भी हॉस्पिटल कैंपस में गाडि़यां इधर-उधर पार्क करने से लोग परेशान हुए थे। वहीं, कई वाहन मालिकों को चेतावनी भी दी गई थी। इसके बावजूद कोई सुधार नहीं हो रहा है।

Posted By: Inextlive