International Yoga Day देखें बॉलीवुड की फिटनेस आइकन शिल्पा मलाइका और बिपाशा ने कैसे बिताया ये दिन

2019-06-21T17:19:15+05:30

आज International Yoga Day है और देश विदेश की तमाम हस्तियां योग के माध्यम से लोगों के फिट बॉडी और फिट माइंड पाने के लिए इंस्पायर कर रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड भी योग के संदेश के फैलाने में पीछे नहीं है। शिल्पा शेट्टी मलाइका अरोरा और बिपाशा बसु के नाम फिट फिगर और ग्लैमरस लुक के बारे में बात करते हुए सबसे पहले लिए जाते हैं ऐसे में देखना मजेदार होगा कि कैसे बिताया इन्होंने ये दिन।

कानपुर। International Yoga Day पर शिल्पा शेट्टी ने योगा करते हुए अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ फोटो साझा की और उन्हें अपनी पार्टनर इन क्राइम यानि हर काम में सहयोगी बताया। इसके अलावा उन्होंने मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर CISF, CRPF और NCC के जवानों के साथ योग अभ्यास किया। इसका वीडियो साझा करते हुए  शिल्पा ने मैसेज दिया कि जो योग नहीं करते वे उसे आज से ही शुरू कर दें।  बरसती बारिश में योग करने के इस अनुभव उन्होंने बेहद रोमांचक बताया।

View this post on Instagram

Time: 7 am Where: Gateway of India What a huge turnout , No better way to celebrate #internationalyogaday than practicing it with the CISF ,CRPF and NCC cadets and officials.. The high point.. we continued with the session notwithstanding the Rain.. A true celebration 🧘🏾‍♂️ Happy international Yoga day instafam.. Start today.. if you haven’t already . #peace #yoga #motivation #yogasession #happy #gratitude #practice #gatewayofindia #pranayama #lifestylemodification

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on Jun 20, 2019 at 9:42pm PDT


मलाइका अरोरा
अंतरराष्‌रटीय योग दिवस पर अपनी पोस्ट में मुबारकबाद लेने के साथ कैप्शन में मलाइका अरोरा ने लिखा कि योग और ध्यान के माध्यम से लोगों के जीवन में बदलाव आता है। उन्होंने इस अवसर पर सभी से अनुरोध किया कि योग, फिटनेस, माइंडफुलनेस और वेलनेस को जीवनशैली में ढालें और केवल एक घंटे का अभ्यास न करें! भारत योग का जन्म स्थान है। इसके लाभों के बारे में गर्व करें।

मलाइका ने एक क्विक योग एक्सरसाइज शेयर की, उन्होंने बताया अपनी आँखें बंद करें, गहरी सांस लें, 10 सेकंड के लिए रोकें और धीरे से सांस छोड़ें (अपनी नासिका से सांस लें)।


बिपाशा बसु
वहीं बांग्ला ब्यूटी बिपाशा बसु ने सदगुरू के कोट को शेयर करते हुए योगासन करते हुए अपनी तस्वीर साझा की। उन्होंने कहा कि उनको सदगुरू का संदेश कि योग केवल शरीर को घुमाना और मोड़ना नहीं है बल्कि ये संसार की हर रचना के साथ खुद को जोड़ने के बारे में है। ये अभ्यास बेहद अदभुद है। उन्होंने सबको इंटननेशनल योग डे की बधाई दी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.