बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी एक्‍ट्रेसेस कोई न्‍यूड MMS में फंसी तो किसी का जुड़ा तस्‍करी से नाम

2015-04-28T04:14:05+05:30

बॉलीवुड की कुछ एक्‍ट्रेसेस ऐसी होती हैं जिनकी पहचान उनके काम से नहीं बल्‍िक विवादित मामलों से की जाती है अभी हाल ही में राधिका आप्‍टे और नीतू अग्रवाल का नाम सुर्खियों में चल रहा है हालांकि यह पहली एक्‍ट्रसेस नहीं है जो ऐसे विवादों में फंसी इनसे पहले भी कई पॉपुलर नाम सामने आए हैं तो आइए जानते हैं ऐसी ही कंट्रोवर्सीज क्‍वीन

(1) Neethu Agarwal
तेलुगु एक्‍ट्रेस नीतू अग्रवाल को उनके हैदराबाद वाले घर से रविवार को अरेस्‍ट किया गया था. चंदन तस्करी के मामले में 27 वर्षीय टॉलीवुड अभिनेत्री आरोपी नंबर दस के रूप में नामजद है. इस मामले में करीब दो महीने पहले कुर्नूल में लाल चंदन के 34 लट्डा जब्त किए गए थे. इस मामले में 13 अप्रैल को वाइएसआर कांग्रेस नेता और चगलामारी मंडल अध्यक्ष के मस्तान वाली को भी गिरफ्तार किया गया था. नीतू ने अपने बैंक खाते से चंदन तस्करों के खाते में 1.05 लाख रुपये भेजे थे. इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में नीतू ने बताया कि उसने मस्तान वाली से शादी की थी और उस पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. बताते चलें कि नीतू ने 2013 में मस्‍तान की आई फिल्म ‘प्रेम प्रेयणम’ में काम किया था.
(2) Radhika Apte
बॉलीवुड फ‍िल्‍म 'बदलापुर' फेम राधिका आप्‍टे इन दिनों फ‍िर से चर्चा में हैं. दरअसल व्‍हाट्सएप पर उनका एक वीडियो बेहद तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने प्राइवेट पार्ट को कैमरे के सामने दिखा रही हैं. इस वीडियो को लेकर निर्देशक अनुराग कश्‍यप बताते हैं कि ये 20 मिनट की एक शॉर्ट फ‍िल्‍म है. इस फ‍िल्‍म में दुनिया के अलग-अलग हिस्‍सों के छह निर्देशकों से इसका निर्देशन करने को कहा गया. बताया जा रहा है कि ये फ‍िल्‍म सब टाइटल के साथ थी. इसे इंटरनेशनल मार्केट में जारी किया गया था. गौरतलब है कि इससे पहले भी राधिका की बाथरूम न्‍यूड पिक्‍चर वायरल हुई थीं. हालांकि तब राधिका ने इसे एक साजिश बताया था और इसे सिरे से खारिज की दिया था.
(4) Mona Singh
साल 2013 में टेली स्‍टार मोना सिंह तब चर्चा में आईं थी, जब उनका न्‍यूड MMS क्‍िलप वायरल हो गया था. हालांकि मोना ने इसे साजिश बताते हुए साइबर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. वैसे यह क्‍िलप उस दौरान सामने आई जब मोना के ब्‍वॉयफ्रेंड विद्युत जामवाल की फिल्‍म 'कमांडो' रिलीज होने वाली थी. हालांकि कुछ लोगों का कहना था कि, यह विद्युत जामवाल का यह पब्‍िलसिटी स्‍टंट था.
(3) Monica Bedi
बॉलीवुड की यह एक्‍ट्रेस तो इस लिस्‍ट में सबसे आगे निकल गई. मोनिका बेदी गैंगस्‍टर अबु सलेम के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में आईं थी. मोनिका उस समय अबु सलेम की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. 90 के दशक में यह दोनों दुबई में मिले थे, जिसके बाद इनके बीच अच्‍छी दोस्‍ती हो गई और यह दोस्‍ती धीरे-धीरे प्‍यार में बदल गई. हालांकि बाद में यह दोनों अरेस्‍ट भी कर लिए गए. फिलहाल मोनिका जेल से रिहा हो चुकी हैं और कई रियल्‍टी टीवी शो में काम भी कर चुकी हैं.
(5) Riya Sen
बॉलीवुड की एक और एक्‍ट्रेस रिया सेन भी MMS के चक्‍कर में फंस चुकी हैं. साल 2005 में रिया का अपने ब्‍वॉयफ्रेंड अश्‍मित पटेल के साथ किसिंग सीन वायरल हो गया था. उस दौरान यह दोनों काफी पॉपुलर हो गए थे, लेकिन रिया का कहना था कि, क्‍िलप में दिखाई गई लड़की वो नहीं हैं. हालांकि इस एमएमएस को भी पब्‍िलसिटी स्‍टंट का नाम दिया गया था.
इस कड़ी में और भी कई एक्‍ट्रसेज हैं, जो विवादों में फंस चुकी हैं. ममता कुलकर्णी के ऊपर भी ड्रग स्‍मगलिंग के आरोप लगे थे. इसके साथ ही फिल्‍म (राम तेरी गंगा मैली) की हीरोइन मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद अब्राहिम के साथ जोड़ा गया था.

Hindi News from Bollywood News Desk

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.