ट्रेलर लाॅन्च पर कियारा से पूछी गई कबीर सिंह में किसिंग सीन की गिनती तो भड़के शाहिद ने ऐसे लताड़ा

2019-05-17T10:37:19+05:30

कबीर सिंह के किसिंग सीन को लेकर कियारा आडवाणी से सवाल किए गए तो भड़क उठे शाहिद

feature@inext.co.in
KANPUR: हाल ही में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर मूवी कबीर सिंह का ट्रेलर जारी किया गया था। इसमें शाहिद और कियारा के बीच कुछ किसिंग सीन्स भी शूट किए हैं, जिनपर सोशल मीडिया से लेकर खबरों में भी काफी चर्चा हो रही है। कियारा और शाहिद को भी इससे जुड़े सवालों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही हुआ था इस मूवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर जब एक रिपोर्टर ने कियारा से पूछा कि मूवी में कितने किस देखने को मिलेंगे? कियारा ने खुद को शांत रखते हुए हंसकर कहा कि उन्होंने इसकी गिनती नहीं की है।

'हमने एक्टिंग भी की है'
इसके कुछ देर बाद जब उस रिपोर्टर ने फिर उसी टॉपिक पर सवाल किया तो कियारा के पास बैठे शाहिद भड़क गए और सबके सामने उस रिपोर्टर को लताड़ दिया। शाहिद ने कहा कि लगता है इस रिपोर्टर की लंबे वक्त से कोई गर्लफ्रेंड नहीं बनी है, तभी उसके पास पूछने के लिए कोई और सवाल नहीं है। शाहिद ने कहा कि मूवी में किसिंग सीन के अलावा एक्टिंग भी की गई है।
Kabir Singh official trailer जारी होते ही हुआ वायरल लोगों ने कहा सुपरहिट है फिल्म
शाहिद बिना मर्जी 'कबीर सिंह' की शूटिंग में करते थे ये काम, फिर बचते थे बच्चों से मुलाकात में
पहचानिए कौन है असली शाहिद
थर्सडे को शाहिद ने सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाए गए अपने वैक्स स्टैच्यू से पर्दा उठाया। शाहिद ने अपने इस मोम के पुलते के बगल में खड़े होकर एक तस्वीर भी खिंचाई, जिसे देखकर यह बता पाना मुश्किल हो रहा था उनमें से असली कौन है और मोम का कौन।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.