-तेजस्वी ने दिया नया नारा-बेरोजगारी हटाओ-आरक्षण बढ़ाओ

PATNA: कर्पूरी जयंती के मौके पर लालू के लाल ने एकता दिखाई। तेज प्रताप के लिए सुरक्षित कुर्सी पर शिवानंद तिवारी बैठ गए। तेजप्रताप जब आए तो रामचंद्र पूर्वे ने अपनी कुर्सी दे दी। तेजस्वी ने पैर छूकर आशीर्वाद लिया तो तेज प्रताप ने पीठ थपथपाया। फिर हाथ पकड़ मंच के सामने ले गए। तेजप्रताप बोले बिना सारथी अर्जुन तीर नहीं चला सकता। तेज प्रताप ने तेजस्वी से लालू को छुड़ाने के लिए एलपी आंदोलन की तिथि तय करने को कहा और पूछा कि कौन-कौन जाएगा जेल। जब भीड़ के साथ तेजस्वी ने हाथ नहीं उठाया तो पूछ लिया कि तुम जेल नहीं जाना चाहते क्या। तेजस्वी ने फिर हाथ उठाया।

गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम में अरसे बाद एक साथ मंच पर आए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तेजप्रताप के प्रस्ताव पर आंदोलन चलाने की सहमति दी। दोनों ने समर्थकों से सक्रिय भागीदारी और गिरफ्तारी देने की अपील की। तेजप्रताप ने तो यहां तक कह दिया कि जेल का ताला तोड़कर लालू जी को बाहर निकालना है।

ट्रंप से ज्यादा झूठ बोलते हैं मोदी

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने भाजपा की हुकूमत को बेईमान करार दिया और कहा कि नौकरी ही नहीं है तो सवर्ण लोग आरक्षण का क्या करेंगे। अब आहे-माहे (दुविधा) की नहीं, बल्कि एकजुट होकर भाजपा को उखाड़ फेंकने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी ज्यादा झूठ बोलते हैं, जिसकी गिनती भी नहीं की जा सकती है।

Posted By: Inextlive