जब एक शादी में जींस और बनियान पहन कर पहुंच गए सलमान खान

2019-05-30T17:04:40+05:30

सलमान खान अक्सर अपनी फिल्मों के लिए शर्टलेस नजर आते हैं लेकिन एक बार तो वे अभिनेत्री से राजनेता बनी बीना काक की बेटी अमृता काक की शादी में गंजी पहन कर पहुंच गए।

मुंबई, मिड डे। सलमान खान को अपनी फिल्मों के लिए शर्टलेस होते देखना दुनिया के लिए कोई नई बात नहीं है, लेकिन, क्या आप जानते हैं कि इन दिनों भारत के प्रमोशन में जुटे सलमान एक शादी में भी बिना शर्ट के पहुंच गए थे। नहीं, इसे मजाक बिल्कुल नहीं समझें। अपनी मैंने प्यार क्यों किया की ऑन स्क्रीन मां बीना काक की बेटी अमृता काक की शादी में सफेद बनियान के साथ नीली जींस और स्टाइलिश धूप का चश्मा पहने हुए सलमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

View this post on Instagram

#brothergang at choti s wedding ..Bless them all @amritakak @rij79 @ankurkak @mudassar_as_is

A post shared by Bina Kak (@kakbina) on May 28, 2019 at 8:41pm PDT


नौ साल पहले हुई थी शादी
बीना काक ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी "छोटी की शादी" की कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं। करीब नौ साल पहले हुई इस शादी में सलमान खान, अलवीरा खान, अरबाज खान, सागरिका घाटगे, कैटरीना कैफ सहित कई लोग शामिल हुए थे। बीना ने शादी में शामिल सभी लोगों को इस दिन को यादगार बनाने के लिए धन्यवाद दिया है।


बाद में पहनी शर्ट
एक अन्य तस्वीर डाल कर बीना ने बताया कि बात को पार्टी में सलमान खान शर्ट पहन कर पहुंचे।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.