- महाराजगंज में परीक्षा केंद्र पर लड़कियों का वीडियो बना रहे था युवक, पुलिस से भिड़े

SIWAN/PATNA: सिवान के महाराजगंज अनुमंडल मुख्यालय के सिहौता बंगरा हाईस्कूल आदर्श परीक्षा केंद्र पर गुरुवार की सुबह एक युवक को छात्राओं का वीडियो बनाने से रोकना पुलिस को महंगा पड़ गया। लड़के ने अपने साले पसनौली निवासी राहुल सिंह और उसके भाई रोहित को बुलाया, जिन्होंने पुलिस पर 4 राउंड फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी हवाई फाय¨रग की। परीक्षा केंद्र पर भगदड़ मच गई। परीक्षार्थी व शिक्षक भागकर कक्षाओं में चले गए। बाहर रहे पैरेंट्स और अन्य लोगों ने इधर-उधर भागकर जान बचाई। पुलिस को फाय¨रग करते देख युवक और उसके दोनों रिश्तेदार भाग खड़े हुए।

छावनी में तब्दील हुआ स्कूल

सूचना मिलते ही एसपी नवीन चंद्र झा, एसडीओ मंजीत कुमार, एएसपी संजय कुमार, डीसीएलआर प्रवीण कुमार, इंस्पेक्टर, बीडीओ आदि अधिकारी दलबल के साथ पहुंचे और स्कूल छावनी में तब्दील हो गया। स्कूल पर तैनात दारोगा संजय सिंह को चोटें आई हैं। पसनौली निवासी राहुल सिंह और रोहित की बहन, उसकी सास व किराएदारों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

भाग निकला आरोपी

सिहौता बंगरा हाईस्कूल आदर्श परीक्षा केंद्र में गुरुवार को सुबह पहली पाली के स्टूडेंट्स जमा थे। केंद्र पर तैनात दारोगा प्रमोद दास, संजय सिंह अभिभावकों को परीक्षा केंद्र से हटा रहे थे। तभी केंद्र के पास रहने वाला युवक छात्राओं का मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। यह देख पुलिस अधिकारियों ने उसे रोका। इस पर वह उलझ गया और साले राहुल व रोहित को फोन कर बुला लिया। नशे में धुत राहुल सिंह और रोहित बुलेट से वहां पहुंचे और पुलिस से गाली-गलौज करने लगे। पुलिस ने फटकार लगाई तो राहुल ने पिस्टल निकाल ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी। पुलिस ने राहुल को पकड़ लिया। यह देख राहुल ने पुलिस पर पिस्टल तान दी। जवान उसे छोड़कर पीछे हट गया। इसका फायदा उठा राहुल भाई संग फरार हो गया। पुलिस ने उसकी बाइक जब्त कर ली है। राहुल सिंह नगर पंचायत में ठेकेदारी करता है। पिस्टल का लाइसेंस उसके पिता के नाम से है। पुलिस पर फाय¨रग कर भागे राहुल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसके ननिहाल जीबी नगर थाना क्षेत्र के सतवार गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह और विजेंद्र सिंह के घर छापेमारी की। देर रात तक कोई सुराग नहीं लगा।

Posted By: Inextlive