-फुलवारी एसएचओ और तेज प्रताप ने लगाया बदसलूकी का आरोप

PATNA: लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप फुलवारीशरीफ के एसएचओ पर भड़क गए। तेज प्रताप ने एसएचओ पर बदसलूकी से बात करने का आरोप लगाया। इसके बाद वह घेराव करने और एसएचओ के निलंबन की मांग को लेकर थाने में धरना पर बैठ गए। बाद में साधू यादव के हस्ताक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

तेज प्रताप यादव रोज जनता दरबार लगा रहे हैं। इनके दरबार में मंजू नाम की युवती पहुंची और उसने कहा कि मेरी बहन की हत्या हो गई है लेकिन पुलिस उस मामले में जांच नहीं कर रही है। इसके बाद तेज प्रताप ने फुलवारी शरीफ के एसएचओ कैशर आलम को फोन लगाया। तेज प्रताप का आरोप है कि जब मैंने उनसे केस के बारे में पूछताछ की तो वह बदसलूकी से बात करने लगे। मैं उन्हे सर सर कह के बात कर रहा था लेकिन वह लगातार गलत तरीके से बात करते रहे।

तेज प्रताप के साथ साधु यादव भी पहुंचे थाने

जब फोन पर दोनों के बीच बात-चीत हो गई उसके बाद तमतमाए तेज प्रताप वहां से उठे और अपनी गाड़ी में बैठकर कार्यकर्ताओं के साथ सीधे फुलवारी शरीफ थाने पहुंच गए। वहां पहुंच कर कार्यकर्ता एसएचओ को बर्खास्त करो के नारे लगाने लगे और थाने में धरना पर बैठ गए।

एसएचओ के चैंबर में घुस गए कार्यकर्ता

कुछ देर तक कार्यकर्ता बैठे रहे। इसके बाद सभी लोग उठकर एसएचओ के चैंबर में पहुंच गए। आगे-आगे तेज प्रताप भी पहुंचे। दोनों के बीच बातें होने लगी। इस दौरान एसएचओ ने अभद्रता से इनकार किया। थाने में जब तेजप्रताप पहुंचे तो मामा साधु यादव को फोन कर जानकारी दी। इसके बाद साधु यादव भी वहां पहुंच गए। थाने से निकल तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के थानों में अपराधियों का कब्जा है। लेकिन चाचाजी की अंतरात्मा अभी भी सो रही है। चाचाजी अपनी अंतरात्मा जगाइए और बताइए इसे मंगलराज कहेंगे या जंगलराज ?

मैंने उनके साथ बदसलूकी नहीं की है। मैंने सिर्फ इतना कहा कि महिला मेरे पास नहीं आई थी। उन्होंने कहा आप झूठ बोल रहे हो। मैंने कहा कि मैं झूठ नहीं बोलता। इस पर उन्होंने कहा कि मैं झूठ बोल रहा हूं। मैं अभी भी कह रहा हूं कि महिला मेरे पास नहीं आई थी। अगर आई होगी तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।

-कौशर आलम, एसएचओ, फुलवारी शरीफ

Posted By: Inextlive