- वीडियो में शहाबुद्दीन के साथ खड़ा दिखा मोहम्मद कैफ

- जमानत रद कराने के लिए इस वीडियो को सबूत बनाएगी पुलिस

PATNA: पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में जिस मोहम्मद कैफ को पुलिस तलाश रही है वह वीडियो में शहाबुद्दीन के साथ खड़ा दिखा रहा है। भागलपुर जेल से निकलने के बाद मीडिया से बातचीत में शहाबुद्दीन जब 'लालू मेरे नेता' और 'नीतीश परिस्थितिवश नेता' जैसे बयान दे रहे थे, उनके साथ वह शूटर मोहम्मद कैफ भी खड़ा दिखा है, जिसकी पत्रकार हत्याकांड में पुलिस को तलाश है। क्0 सितंबर को जिस दिन भागलपुर की जेल से शहाबुद्दीन की रिहाई हुई थी, उस दिन शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी भी भागलपुर जेल के बाहर शहाबुद्दीन के साथ देखा गया था। उसकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं। वीडियो में उसे साफ देखा जा सकता है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार यह वीडियो शहाबुद्दीन की गले की फांस बनने वाला है। उनकी जमानत खारिज कराने के लिए साक्ष्य के तौर पर पुलिस इसे कोर्ट में पेश कर सकती है। सिवान के एसपी सौरभ कुमार साह ने कहा कि वीडियो फुटेज में मो। शहाबुद्दीन के साथ मो। कैफ खड़ा दिखाई दे रहा है। पुलिस को राजदेव हत्याकांड में उसकी तलाश थी। उसकी गिरफ्तारी हरहाल में की जाएगी।

सीडीआर जांच से सामने आया था कैफ का नाम

पत्रकार राजदेव हत्याकांड की जांच दौरान पता चला था कि मो। कैफ पत्रकार राजदेव रंजन और उनकी हत्या के बाद मुख्य आरोपी के रूप में गिरफ्तार लड्डन के संपर्क में था। इसका खुलासा कॉल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) में हुआ। उसके बाद से ही पुलिस उसे तलाश रही है। कैफ के बारे में पुलिस का कहना है कि वह अन्य कई संगीन मामलों में संलिप्त रहा है।

राजदेव की हत्या में आया था शहाबुद्दीन का नाम

पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या इसी साल क्फ् मई को सीवान के रेलवे स्टेशन के पास कर दी गई थी, इसमें शहाबुद्दीन की भी भूमिका होने के आरोप हैं। पुलिस ने इस मामले में पांच शूटरों को गिरफ्तार किया था। पुलिस का दावा है कि लड्डन मियां के कहने पर राजदेव को गोली मारी गई थी। वह अभी जेल में है। पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने साफ तौर पर शहाबुद्दीन पर आरोप लगाए। शहाबुद्दीन के बाहर आने की खबर मिलते ही आशा रंजन ने सुरक्षा की मांग की थी। उन्हें डर है कि शहाबुद्दीन उन पर भी हमला करवा सकते हैं। राज्य सरकार ने इस मामले की सीबीआइ जांच की अनुशंसा कर दी थी, लेकिन सीबीआइ ने अभी तक जांच शुरू नहीं की है।

Posted By: Inextlive