सावित्री के मोबाइल से हत्या के बाद सुबह पांच बजे की गई कॉल

अब पुलिस कॉल किए जाने वाले नंबर की निकाल रही सीडीआर

BAREILLY: प्रेमनगर सावित्री मर्डर में एक चौंकाने वाली बात सामने आयी है। सावित्री के मोबाइल से थर्सडे सुबह भ् बजे किसी नंबर से बात हुई थी, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक हत्या रात में ग्यारह से बारह बजे के बीच हुई। अब सवाल खड़ा होता है कि सावित्री के मोबाइल से किसने कॉल की। सावित्री का मोबाइल कहां है। क्या सावित्री का मोबाइल कॉल करने के बाद कहीं फेंक दिया गया। ऐसे ही कुछ सवालों का जबाव अब कॉल करने वाले नंबर की कॉल डिटेल के बाद ही आ सकेंगे।

पूछताछ में नहीं निकला हल

गौरतलब है कि थर्सडे दोपहर प्रेमनगर कीइंद्रलोक कॅालोनी में सावित्री की लाश घर के अंदर पड़ी मिली थी। उनके सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था। शुरुआती जांच में हत्या की वजह प्रॉपर्टी का लेनदेन निकलकर आया। पहले पुलिस को उनके छोटे बेटे का इंतजार था कि उससे पूछताछ के बाद कुछ सुराग निकल सकेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसे बाद पुलिस की सारा अटेंशन सावित्री के मोबाइल की कॉल डिटेल पर आकर ठहर गया।

कॉल से पहले हो चुकी थी हत्या

सैटरडे को जब सावित्री के नंबर की कॉल डिटेल आई तो पता चला कि पांच से सवा पांच बजे के बीच सावित्री के मोबाइल से कॉल की गई थी जबकि उनकी हत्या पहले ही हो चुकी थी। अब ये कॉल किसने की इसका पता लगाने के लिए पुलिस उस नंबर की कॉल डिटेल निकलवा रही है, जिस पर कॉल की गई थी। पुलिस का मानना है कि हो सकता है कि हत्यारोपी मौके से मोबाइल अपने साथ ले गए हों और उसे कहीं फेंक दिया हो और जिसे मिला हो उसने किसी को कॉल की हो।

Posted By: Inextlive