RANCHI : झारखंड स्टेट वीमेन कमीशन की चेयरपर्सन महुआ माजी रविवार को रिम्स पहुंचकर तेजाब से जली बच्ची और उसकी मां से मिलकर हालचाल जाना। रिम्स के बर्न वार्ड में बच्ची का ट्रीटमेंट चल रहा है। चूंकि, बच्ची कुछ भी नहीं बोल पा रही है, ऐसे में उसकी मां से वीमेन कमीशन की चेयरपर्सन ने मामले की पूरी जानकारी ली।

डीजीपी को दूंगी लेटर

स्टेट वीमेन कमीशन की चेयरपर्सन महुआ माजी ने बताया कि इस बाबत बच्ची की मां ने सारी जानकारी मिल गई है। बच्ची ने अपनी मां को बताया था कि एक पुलिसवाले ने उससे पानी मांगी थी। इसके बाद से उसे कुछ पता नहीं है। चूंकि, इस मामले में एक पुलिसवाले का नाम आ रहा है। ऐसे में डीजीपी को लेटर लिखकर इस बारे में जानकारी मांगी जाएगी।

नहीं मिल रही कोई जानकारी

रिम्स के बर्न वार्ड में एडमिट हटिया की बच्ची के साथ इस तरह की घटना कैसे हुई, इस बाबत अबतक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। शनिवार को हटिया डीएसपी निशा मुर्मू भी तहकीकात के सिलसिले में बच्ची के परिजनों से मिली थीं, पर वे भी इस बाबत कुछ स्पष्ट नहीं कह पाए।

बच्ची हालत में सुधार नहीं

एसिड अटैक की पीडि़त बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। रिम्स के बर्न वार्ड में डॉ विनोद कुमार की देखरेख में उसका ट्रीटमेंट चल रहा है। बच्ची की बॉडी 60 परसेंट जली हुई है। वह कुछ बोल भी नहीं पा रही है। रविवार को भी उसकी हालत में ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिला।

Posted By: Inextlive