RANCHI : रांची रेलवे स्टेशन के लोहरदगा गेट टिकट काउंटर के पास रविवार को एक लावारिस बैग से 54 बोतल अवैध शराब और 64 बोतल कफ-सीरप बरामद किया गया। आरपीएफ के जवानों ने बैग को अपने कब्जे में कर लिया। काफी समय तक जब बैग लेने कोई नहीं पहुंचा तो आरपीएफ ने उसे जीआरपी को सौंप दिया।

चल रहा है चेकिंग अभियान

रांची रेलवे स्टेशन पर इन दिनों चेकिंग अभियान चल रहा है। आरपीएफ के थानेदार संजीव कुमार को चेकिंग के दौरान एक लावारिस बैग लोहरदगा गेट टिकट काउंटर के पास पड़े होने की सूचना मिली। वे दल-बल के साथ वहां पहुंचें और बैग को कब्जे में कर जब खोला तो उससे शराब और कप-सीरप की कई बोतलें मिली। उन्होंने बताया कि नशे की खातिर ही शराब के साथ कफ-सीरप का कुछ लोग इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे में हो सकता है कि इसी मकसद से इस बैग में शराब और कफ-सीरप की बोतल को ले जाया जा रहा था।

कुछ देर के लिए मची अफरातफरी

रांची रेलवे स्टेशन परिसर में लावारिस बैग मिलने की खबर फैलते ही अफरा-तफरी मच गई। बैग में बम होने की आशंका को लेकर लोग दहशत में आ गए। आनन-फानन में आरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला। इसके बाद पूरी सतर्कता के साथ बैग को खोला गया तो उससे शराब और कफ-सीरप की बोतल मिली। इसके बाद माहौल सामान्य हुआ।

Posted By: Inextlive