- बिना अनुमति पत्र दिखाए ही सपा प्रत्याशी निकाल रहे थे रोड शो

- बाद में प्रत्याशी ने वाट्सअप पर मंगा कर दिखाया अनुमति पत्र

bareilly@inext.co.in

BAREILLY: सपा प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार के रोड शो को पुलिस ने उस समय शीशगढ़ में रोक दिया, जब वह बिना अनुमति पत्र दिखाए ही रोड शो कर रहे थे. इस दौरान पुलिस से उनकी जमकर झड़प भी हुई. हालांकि मौके की नजाकत को देखते हुए सपा विधायक ने वाट्सअप पर अनुमति पत्र मंगाकर दिखाया, तब पुलिस ने उन्हें जाने दिया. दरअसल सपा प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार अपने काफिले के साथ रोड शो कर रहे थे. पुलिस ने उनके काफिले को बिलासपुर बस अड्डे पर रोककर रोड शो की अनुमति दिखाने को कहा. इस पर सपा प्रत्याशी ने गाडि़यों की अनुमति दिखाई लेकिन रोड शो की अनुमति नही दिखा पाए. पुलिस ने जब दोबारा उनसे रोड शो की अनुमति दिखाने के लिए कहा तो पुलिस और सपा प्रत्याशी के बीच जमकर बहस होने लगी.

वाट्सअप पर अनुमति पत्र मंगाया
वहीं काफिले की गाडि़यां रास्ता बदलकर आगे बढ़ गई. जिस पर पुलिस ने काफिले को बरेली धनेटा मार्ग पर फिर रोक लिया और फिर से अनुमति पत्र दिखाने को कहा. इस पर विधायक ने कहा कि अनुमति का पत्र घर पर रखा हुआ है. हालांकि पुलिस के न मानने पर उन्होंने वाट्सअप पर अनुमति पत्र मंगाया और पुलिस को दिखाया. तब पुलिस ने उन्हें जाने दिया.

नहीं मिला डीजे
एसओ श्याम सिंह ने बताया कि अनुमति पत्र में साउंड और सुराही लिखा था. जिसके बाद सभी गाडि़यों को चेक किया गया कि कहीं डीजे तो नहीं लगा है, लेकिन डीजे लगा हुआ नहीं मिला. हालांकि जब काफिले में शामिल गाडि़यों की संख्या के बारे में एसओ से पूछा गया तो वह कोई संतोष जनक जवाब नही दे पाए.

Posted By: Radhika Lala